Big Boss 12 Day 19 अनूप और जसलीन के लिए बिग बॉस ने प्लान की रोमांटिक कैंडल लाइट डेट

1 min


बिग बॉस 12 में इस हफ्ते घर की कप्तानी सुरभि राणा और रोमिल चौधरी के हाथ लगी है। दोनों को कालकोठरी में भेजने के लिए तीन कंटेस्टेंट के नाम देने थे। जिसे देखते हुए करणवीर बोहरा के साथ नेहा और श्रीसंत की पहली बार कालकोठरी में एंट्री हुई। कालकोठरी में श्रीसंथ, नेहा और करणवीर मौजूद हैं। करणवीर और श्रीसंथ घरवालों से कह रहे हैं कि कैप्टन से बहुत बड़ी गलती हुई है लेकिन दोनों कैप्टन को इस बात का पता भी नहीं है। श्रीसंथ का रोमिल और सुरभि से जबरदस्त झगड़ा हो जाता है। श्रीसंथ रोमिल को तुरंत कालकोठरी का दरवाजा खोलने को कहते हैं। गुस्से में तिलमिलाए श्रीसंथ अपने आपको माइक उतारकर बाथरूम में बंद कर लेते हैं।

एक मासूम इंसान को बिना वजह कालकोठरी में डाला है

तभी श्रीसंथ कहते हैं कि अगर कालकोठरी की सजा का कोई असली हकदार है तो वह रोमिल और सुरभि हैं। करणवीर और श्रीसंथ के कहने पर रोमिल ‘बिग बॉस’ से अपनी गलती की बात करते हैं तभी करणवीर उन्हें बीच में रोकते हुए कहते हैं आपने एक मासूम इंसान को बिना वजह कालकोठरी में डाला है। वहीं श्रीसंथ कहते हैं कि आपने जो भी किया है वह बहुत बड़ी गलती है।

वहीँ बिग बॉस के हाल ही में नोमिनेशन के टास्क में अनूप और जसलीन का ब्रेकअप हो गया था. जिसके बाद अनूप लगातार जसलीन को ताने दे रहे है. आपको बता दें के ये सीजन जबसे शुरू हुआ है तबसे ही अनूप जलोटा और जसलीन चर्चा में हैं। दोनों कभी एक दूसरे को प्यार करते हैं तो कभी लड़ते हैं। अब ऐसा लगता है की बिग बॉस को भी उनका ब्रेकअप देखा नहीं गया है इसलिए बिग बॉस ने अनूप और जसलीन के लिए एक रोमांटिक कैंडल लाइट डेट को प्लान किया.

अनूप ने जसलीन के लिए चौदहवीं का चाँद हो गाना जसलीन को डेडीकेट किया

जिसमे घर की लड़कियों ने जसलीन को तैयार किया और घर के लड़कों ने अनूप को इसके बाद उन्हें डिनर डेट की जगह पर पहुंचाया साथ डिनर डेट पर अनूप ने जसलीन के लिए चौदहवीं का चाँद हो गाना जसलीन को डेडीकेट किया. साथ अनूप अपने घुटनों पर बैठकर जसलीन को आई लव यू भी कहा और जसलीन शर्मा कर उन्हें गले लगाकर लव यू टू कहती हैं।

आपको बता दें की इस हफ्ते घर से नॉमिनेट होने के लिए अनूप और जसलीन के अलावा 3 सिंगल सेलिब्रिटी नॉमिनेट हुए हैं। यह तीनों करणवीर, श्रीसंथ और सृष्टि रोडे हैं। फिलहाल यह देखना होगा इस बार कौन घर से बेघर होगा। पिछले हफ्ते घर से बाहर कृति और रोशमी की जोड़ी के अलावा निर्मल हुए थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये