बिग बॉस 12 जसलीन को फिर ताना मारते नजर आए अनूप कहा, बाल कटवाती तभी भी अच्छी लगती

1 min


बिग बॉस के घर में इस बार विचित्र जोड़ियां आई हैं और इसबार सबसे अनोखी जोड़ी, जिसने सब का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा वह थी 65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन मथारू की जोड़ी. यह जोड़ी बिग बॉस के घर में भी काफी प्‍यार भरे अंदाज में ही अब तक नजर आ रही थी. लेकिन दो दिन पहले हुए एक टास्‍क ने इस जोड़ी के प्‍यार भरे रिश्‍ते में दरार ला दी. वो भी ऐसी दरार की घर के भीतर ही अनूप जलोटा ने जसलीन से रिश्‍ता तोड़ने का ऐलान कर दिया।

लेकिन जैसे प्‍यार में डूबे जोड़े गुस्‍से में भले ही एक दूसरे से दूर होने का ऐलान कर दें, लेकिन गुस्‍सा ठंडा होते ही फिर से प्‍यार करने की बात याद आ जाती है. ऐसा ही कुछ अनूप और जसलीन के साथ भी हो रहा है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अनूप, जलोटा जसलीन की तारीफ करते और साथ ही उन्‍हें टॉन्‍ट मारते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें यह मजेदार वीडियो।

दरअसल लिविंग रूम में बैठी जसलीन को देख कर अनूप कहते हैं, ‘तुमने जो कान में पहना है न, वो काफी रॉयल है.’ इस पर जसलीन खुश होकर कहती हैं कि इसलिए मैंने थोड़े बाल छोड़े हैं जो इसके साथ आ रहे हैं. इसपर तुरंत टास्‍क का ताना मारते हुए अनूप कहते हैं, ‘उस दिन टास्‍क में अगर बाल कटवा कर छोटे करा लेतीं तो और भी अच्‍छे लगते..’यह सुनते ही जसलीन समझ जाती हैं कि अनूप का इशारा किसी तरफ है. यहां बैठे दीपक इन दोनों की बात पर जसलीन से कहते हैं, ‘इसे आप टॉन्‍ट के तौर पर भी ले सकती हैं.’ तो अनूप कहते हैं, ‘आप ले सकती हैं, लेकिन आप एक सबक के रूप में भी ले सकती हैं।’

इस बीच जसलीन बार-बार कहती हैं कि वह उस टास्‍क के बारे में कोई बात नहीं करना चाहतीं. अनूप यहीं नहीं रुकते, बल्कि आगे कहते हैं, ‘अगर कोई तुम्‍हारे कपड़े किडनैप कर ले और कहे कि अनूप जी दे दो, तो तुम्‍हारे कपड़े वापस जरूर मिल जाएंगे.’ इसपर जसलीन कहती हैं, ‘मैं आपको रखूंगी अपने पास.’ इसपर खुश होकर अनूप कहते हैं, ‘चलो इतना तो कहा..’ आप भी देखें यह मजेदार वीडियो।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE