Big Boss 12 Day 15 एक और जोड़ी हुई घर से बेघर, वहीँ वाइल्ड कार्ड की एंट्री से घबराये घरवाले

1 min


बिग बॉस 12 के ‘वीकेंड के वार’ इस बार बेहद खास था क्योंकि इस बार पहली बार सलमान के जीजा आयुष अपनी फिल्म ‘लवयात्री’ को प्रमोट करने पहुंचे. जहाँ उनके साथ फिल्म की लीड हिरोईन वरीना हुसैन भी शामिल हुई. दोनों ने सलमान को एक टास्क दिया जिसमे उन्होंने सलमान से उनकी फिल्मों से जुड़े कुछ सवाल पूछे जिसमे हर सही का जवाब के बाद उनके गोद में एक पप्पी को रखा गया।

उधर टीवी एक्टर करण पटेल घर के भीतर पहुंचे. घर में करण ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक गेम खिलाया. इस गेम के तहत करण घर के सभी सदस्यों से उनकी किसी एक ऐसी क्वालिटी के बारे में पूछ रहे थे जो वह किसी और के भीतर देखना चाहते हैं. इसी टास्क में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत भड़क गए और उन्होंने टास्क करने से इनकार कर दिया और गेम बीच में ही छोड़ कर चले गए।

https://www.instagram.com/p/BoWO6xMnU5E/?hl=en&taken-by=bigboss.12th

इसके बाद करण को कुछ देर के लिए खेल रोकना पड़ा. श्रीसंत को मनाने के लिए उनके पीछे करण पटेल और दीपक ठाकुर गए. हालांकि दीपक ने श्रीसंत को वापस गेम में ले जाने की कोशिश की परंतु श्री ने वापस जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद करण और दीपक श्रीसंत को वहीं छोड़ कर वापस गेम में चले गए जहां करण पटेल ने श्रीसंत की खैरियल पूछी. बाद में सलमान ने भी श्रीसंत को यह समझाने की कोशिश की कि वह खेल में हर चीज को अपने दिल पर ले रहे हैं।

इसी के साथ रविवार को वीकेंड का वॉर में सलमान ने सुल्तानी अखाड़ा में भिड़ंत के लिए दो प्रतिभागियों को चुना है. इस बार दीपिका कक्कड़ और जसलीन मथारू अखाड़े में एक दूसरे के साथ कुश्ती करती हुई नजर आई. जिसमे दोनों के बीच दो राउंड हुए जिसमे पहले राउंड में जसलीन जीती वही दुसरे कुश्ती के राउंड में दीपिका ने बाज़ी मारी।

रोमिल ने घर के भीतर जाने से पहले कहा कि वह किसी से वादा करके आए हैं कि वह ट्रॉफी लेकर ही घर से बाहर आएंगे. इसके अलावा उन्होंने यह राज भी खोला कि वह जो भी राशि बिग बॉस हाउस से जीतेंगे उसमें से निर्मल के साथ आधा-आधा करेंगे. बता दें कि निर्मल घर के भीतर बहुत ऑफेंसिव होकर नहीं खेल रहे थे और ज्यादातर टास्क्स में भी निष्क्रिय बने रहते थे. जिसके बाद बिग बॉस ने वोटों के आधार पर निर्मल को बाहर कर दिया।

वहीँ रविवार को डबल एविक्शन होने से घर वालों के होश उड़ गए। शनिवार को कृति और रोशमी की जोड़ी घर से बेघर हो गई थीं। रविवार को रोमिल और निर्मल को घर से जाना पड़ा। हालांकि, इस बीच एक बड़ा ट्वि्स्ट आया है जब इस सीजन में पहली बार ‘वाइल्ड कार्ड एंट्री’ हुई। ‘वाइल्ड कार्ड एंट्री’ में जाना पहचाना चेहरा देखकर घर वालें बेहच शॉक्ड दिखें।

https://www.instagram.com/p/BoXC0SKHrSV/?taken-by=biggboss_khabri

दरअसल, सलमान खान ने रोमिल और निर्मल को मौका दिया कि दोनों में कोई एक सदस्य घर के अंदर जा सकता है। इसका निर्णय दोनों को आपसी सहमती में करना होगा। ऐसे में निर्मल ने घर वापस जाने का फैसला किया। यह अब तक के बिग बॉस शो में पहली बार वाइल्ड कार्ड एंट्री में घर से बेहर हुआ कंटेस्टेंट घर के अंदर दुबारा आया। यह कंटेस्टेंट रोमिल ने रोडीज कंटेस्टेंट सुरभि राण के साथ विचित्र जोड़ी वापस आए।

आपको बता दें कि वीकेंड के वार में शो के अंत में एक छोटी सी झलक के साथ मेकर्स ने विचित्र जोड़ी शक्ल दिखा दी है, जिसे देखने के बाद घर वाले बेहद परेशान दिख रहे हैं। अब देखना होगा कि लड़ाई झगड़े वाले नैचर की वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली सुरभि से बिग बॉस के घर में कितने दिनों तक टिक पाती हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये