Advertisement

Advertisement

Big Boss 12 Day 17 ज्वालामुखी टास्क के दौरान दीपक ठाकुर के बदले सुर, वही रोमिल और करनवीर में हुई बहस

0 21

Advertisement

बिग बॉस 12 का 17वां दिन काफी ड्रामे भरा रहा अभी नोमिनेशन की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी की  घर में कैपनटेंसी का ज्वालामुखी फूट गया है जी हाँ हाल ही में घर का नया कप्तान बनने का जूनून सबके सर चढ़ कर बोल रहा है. इस टास्क के दौरान जहां एक तरफ दीपक ठाकुर के सुर बदल गए, वहीं खान सिस्टर्स यानी सबा-सोमी ने जमकर बवाल काटा।

बिग बॉस ने घर के सदस्यों को ज्वालामुखी टास्क दिया, जिसमें जोड़ी और सिंगल्स ने परफॉर्म किया. टास्क में ज्वालामुखी से निकलने वाली बॉल्स को इकठ्ठा कर के एक कंटेनर में इकठ्ठा करना था. टास्क को मैनेज करने की जिम्मेदारी सुरभि और सबा को मिली, लेकिन टास्क से पहले घर में माहौल काफी गर्म रहा।

दरअसल 17वें दिन से पहले देर रात को बिग बॉस हाउस में कैप्टेनसी को लेकर जोड़ियां आपस में ही भिड़ गईं. जोड़ियों के बीच नए कैप्टन के लिए सोमी-सबा और दीपक ठाकुर के नाम पर काफी बहस हुई. जिसमें खान सिस्टर्स सबसे यह कहकर लड़ गईं कि ‘पिछली बार भी हमने सब के कहने पर कैप्टेंसी छोड़ दी थी और आप लोग ही हमें कभी सपोर्ट नहीं करते हैं।’

जिस पर दीपक, सबा और सोमी से लड़ गए और ज्यादा बहस बढ़ने पर दीपक ने सबा सोमी से ही कैप्टन बन लेने का मशवरा दे डाला. बात यहीं नहीं थमी आपसी बातचीत के चलते रोमिल और श्रीसंत में बहस इतनी बढ़ गई कि बात-बात में बात मारपीट तक उतरने लगी लेकिन शिवाशीष और करनवीर ने बीच बचाव कराते हुए मामला शांत करवाया।

तभी अचानक घर में दीपक ने घर में अपने बाग़ी सुर छेड़ दिए. दीपक, करनवीर से बुरी तरह झगड़ गए कि वो घर में राजनीति फैला रहे हैं और दीपक को सभी की नज़र में बुरा बना रहे हैं. घर में आज दीपक कुछ ज्यादा ही गर्म दिखे. करनवीर से झगड़ने के बाद दीपक, श्रीसंत से भी भिड़ गए. घर में चल रहे इस लड़ाई झगड़े ने और भी तूल तब पकड़ लिया जब रोमिल और करनवीर के बीच में भी बहस होने लगी।

दरअसल जब घर में दीपक काफी चिल्ला चिल्ला कर श्री से बहस कर रहे थे तब श्री ने रोमिल से दीपक को शांत कराने को कहा. लेकिन रोमिल जब बाहर बीच बचाव करने गए तो वहां वो दीपक के समर्थन में करनवीर से बुरी तरह झगड़ गए. ये तकरार टास्क में भी देखने को मिली जब टास्क की आड़ में रोमिल ने करनवीर अपना निशाना बना लिया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply