Big Boss 12 Day 18 सुरभि और सबा-सोमी के बीच हुई गाली गलौच दोनों को दी तमाचा मारने की धमकी

1 min


बिग बॉस 12 के घर में इस बार कैप्टेंसी को लेकर घमासान रहा युद्ध होता नजर आ रहा है. इस बार तीन जोडि़यां ऐसी हैं, जो घर का कैप्टन बनने की दावेदारी पेश कर रही हैं. ये जोडि़यों हैं रॉमिल और उनकी नई जोड़ीदार सुरभि, सबा-सोमी और सौरभ-शिवाशीष. सुरभि का कहना है कि सबा सोमी घर का कैप्टन बनने के लिए बहुत डेस्परेट हैं. दूसरी ओर दीपक ने कहा है कि वे सबा-सोमी को छोड़कर किसी को भी घर का कैप्टन देख सकते हैं. दूसरी ओर सुरभि की सबा और सोमी खान उनकी जरा भी नहीं बन रही. प्रोमो में दिखाया गया है कि सुरभि की सबा और सोमी की इतनी तीखी तकरार हुई की बात गाली-गलौज तक चली गई. सुरभि ने दोनों को तमाचा मारने की धमकी दे दी. नेहा पेंडसे भी सुरभि के खिलाफ हो गईं।

दरअसल, सोमी के मां की झूठी कसम खाने को सुरभि राणा ने मुद्दा बना लिया है. दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया है कि सुरभि ने सोमी को थप्पड़ मारने की धमकी दे डाली है. कलर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें दोनों लड़ते हुए दिख रही हैं।

सोमी-सुरभि के झगड़े में सबा खान भी कूद पड़ी हैं. सुरभि कहती हैं कि अब वे दोनों बहनों को नहीं छोडेंगी. रोडीज फेम सुरभि जबसे बिग बॉस हाउस में आई हैं वे हर किसी से लड़ने का बहाना ढूंढ रही थीं. अब आखिरकार उन्हें मुद्दा मिल गया, जिसका वे भरपूर फायदा उठा रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE