Big Boss 12 Day 30 अनूप ने लगाये जसलीन और सौरव के होश ठिकाने और टास्क के दौरान रोमिल और श्रीसंत में हुए गालीगलोच

1 min


‘बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और श्रीसंत की सीक्रेट रूम से वापसी हो गई है, और उसके बाद से ही घर के सारे समीकरण बदल गए हैं. अनूप जलोटा ने घर में रीएंट्री करते ही सबके होश उड़ा दिए और उन्होंने जसलीन मथारू तथा सौरव पटेल की जमकर क्लास ली. दूसरी ओर, श्रीसंत भी घर में बहुत ही शातिर ढंग से आए थे लेकिन आते ही उनका पुराना वाला रंग उनपर हावी हो गया है. सबको लग रहा था कि ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की खबर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बिग बॉस में फिर से लौटे श्रीसंत फिर से एटीट्यूड दिखा रहे हैं और घर के सदस्य फिर से उनसे इरिटेट होने लगे हैं. जहां अनूप जलोटा घर में अपना रौब कायम करने की कोशिशो में जुटे हैं तो वहीं श्रीसंत के बार में फिर पुरानी वाली इमेज बन गई है.

जसलीन से करीबियां बढ़ाने के लिए सौरव को खूब खरी-खोटी सुनाई

बिग बॉस में दोबारा एंट्री के साथ ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू और सौरव पटेल के होश ठिकाने लगा दिए थे. अनूप जलोटा ने सौरव पटेल को जसलीन से करीबियां बढ़ाने के लिए सौरव को खूब खरी-खोटी सुनाई. अनूप जलोटा ने कहा कि तुमने सोचा है कि तुम्हारे गांव-देहात में ये चीजें कैसी दिख रही होंगी. अनूप जलोटा उसे खूब सुनाते हैं, और जसलीन अनूप को समझाती हैं कि उन्हें इस तरह की बातें सार्वजनिक तौर पर नहीं करनी चाहिए थी. वहीं घरवाले भी जसलीन को समझाते नजर आते हैं कि अनूप जी को यूं नहीं बोलना चाहिए था. घरवालों को इशारा भी मिल गया है कि अनूप जी काफी चीजें देखकर आए हैं.

https://www.instagram.com/p/BpBb4xEnOTe/?taken-by=bigboss.12th

वहीँ बिग बॉस ने कल घरवालों को कैप्टेंसी के लिए घोड़ागाड़ी का टास्क दिया जिसमे घरवालों को दो अलग अलग टीम में बाँट दिया जिसमे उन्हें ट्रैड व्हील किलोमीटर चलना है और ज्यादा से ज्यादा गाजर जीतनी है. जो यह ज्यादा से ज्यादा गाजर जीतेगा उसकी टीम से कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए आगे आयेंगे. टास्क के दौरान पहले सुरभि और दीपक में लड़ाई हो जाती है. उसके बाद जब श्री टास्क के लिए आते है तो उनकी भी रोमिल से बहस हो जाती है और वो टास्क छोड़ देते है सभी घरवाले उन्हें समझाते है लेकिन वो नहीं समझते. अब देखना यह है की इस बार घर का कैप्टेन कौन बनता है क्योंकि अब सबको अपने लिए खेलना है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये