Big Boss 12 Day 29 जोड़ियों का हुआ ब्रेकअप, श्रीसंत और अनूप ने खोली सबकी पोल

1 min


बिग बॉस 12 को कल पूरा एक महीना पूरा हो चूका है. शुरूआती दिनों से बिग बॉस के घर में खूब हंगामा हुआ है कल के एपिसोड में दीपिका कक्कड़ अपने बयान पर सफाई देती नजर आई. उधर, श्रीसंत और अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में बातचीत करते दिखते हैं. वहीं, घर के कई सदस्य दीपक ठाकुर और उर्वशी वानी की जोड़ी पर तंज कसते नजर आते हैं. कुछ देर बाद आता हैं बिग बॉस के घर में नया ट्विस्ट…

बिग बॉस ने घर की जोड़ियों को लिविंग रूम में इकट्ठा करते हैं और आदेश देते हैं कि अब जोड़ियों को तोड़ा जा रहा है. जोड़ियों का ब्रेकअप होने के बाद अब सब कंटेस्टेंट आपस में मुकाबला करते दिखाई देंगे.

शिवाशीष और सौरभ की जोड़ी में शिवाशीष नॉमिनेट होते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bo8u13MBieI/?taken-by=bigboss12.2018

इसी मौके पर बिग बॉस जोड़ियों से कहते हैं कि वो अपने पार्टनर को एक सही वजह बता कर नॉमिनेट करें. दीपक की बारी आती है तो वो उर्वशी की कमियां गिनाते हैं और अंत में उर्वशी को नॉमिनेट कर दिया जाता है. इस दौरान यह जोड़ी काफी इमोशनल हो गई. शिवाशीष और सौरभ की जोड़ी में शिवाशीष नॉमिनेट होते हैं. इसके बाद नंबर आता है खान बहनों का, इनमें से सबा को नॉमिनेट किया जाता है. अब सभी कंटेस्टेंट को अकेले ही खेल खेलना है. बिग बॉस घर के सदस्यों अगला कप्तान तय करने को कहते हैं. इसके बाद कंटेस्टेंट के बीच काफी बहस होती हैं और आखिर में सुरभि को इसके लिए चुना जाता है

https://www.instagram.com/p/Bo8vVSxhULo/?taken-by=bigboss12.2018

एपिसोड में अंतिम स्टेज में बिग बॉस सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जलोटा और श्रीसंत से घर में एंट्री करने के लिए कहते हैं. जब अनूप जलोटा और श्रीसंत की दोबारा आते हैं कि तो कई कंटेस्टेंट उन्हें बहुत खुश होते हैं. लेकिन दीपिका के चेहरे पर परेशानी साफ झलकती दिखाई देती है.

https://www.instagram.com/p/Bo8vVSxhULo/?taken-by=bigboss12.2018

दरअसल, इसके पीछे वजह यह है कि श्रीसंत के जाने के बाद दीपिका ने उनको लेकर बहुत कुछ कहा था, जो कि सीक्रेट रूम में बैठे श्रीसंत ने सुन लिया था. इसलिए दीपिका परेशानी में हैं. अनूप जलोटा भी कहते दिखाई दिए कि दीपिका घर में सबके साथ गेम खेल रही है. वह जल्द ही दूसरों की बातों में आ जाती हैं. जसलीन अब खुद के लिए स्टैंड लेते दिखेंगी और जलोटा अब जसलीन से भी मुकाबला करते दिखेंगे.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये