Big Boss 12 Day 37 कैप्टंसी टास्क जीतने के लिए एक दूसरे से भिड़े घरवाले

1 min


‘बिग बॉस सीजन 12’ में 23 अक्टूबर को शो की शुरुआत श्रीसंत और दीपक की बहसबाजी से होती है. आरोप था कि श्रीसंत ने उनकी तरफ अश्लील इशारा किया. वहीं, घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली मेघा धोडे शो के मजबूत कंटेस्टेंट करणवीर की तारीफ करती हैं. साथ ही अनूप जलोटा के सामने जसलीन को फटकार लगाती हैं. मेघा बिग बॉस मराठी की विनर रह चुकी हैं. मेघा बताती हैं कि श्रीसंत और दीपिका को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. दीपिका और श्रीसंत को रोमिल चौधरी शिल्पा शिंदे व विकास गुप्ता के नाम से बुलाते हैं

दुकानदार उस अंडे के एवज में कंटेस्टेंट को एक घरवाले का कटआउट देगा

घर के कंटेस्टेंट को बिग बॉस इस हफ्ते का  लग्जरी बजट टास्क देते हैं. इसके तहत घरवालों को बताया जाता है कि गार्डन एरिया में एक आर्टिफिशियल मुर्गी समय-समय पर अंडा देगी. उस अंडे को उठाकर दुकानदार को बेचना होगा. दुकानदार उस अंडे के एवज में कंटेस्टेंट को एक घरवाले का कटआउट देगा, जिसे मशीन से दबाकर नष्ट किया जा सकता है. वहीं, जिस किसी का भी कटआउट क्रश किया जाएगा वो कैप्टंसी की दावेदारी से बाहर हो जाएगा. उधर, जिसका कटआउट आखिरी में बचेगा और जिसके पास सबसे ज्यादा अंडे जमा हो जाएंगे, वो ही कैप्टंसी का दावेदार होगा. इस टास्क का संचालक करणवीर और मेघा को बनाया जाता है.

इस गेम में सबसे पहले शिवाशीष मुर्गी के अंडे को लूटते हैं और दुकानदार यानी करणवीर के पास ले जाते हैं. बदले में उन्हें रोमिल का कटआउट मिलता है और उसे वो मशीन से नष्ट कर देते हैं. इसके बाद सृष्टि रोडे अंडा पाने में कामयाब हो जाती हैं और वह शिवाशीष के कटआउट को क्रश कर देती हैं. इस दौरान सबा संचालक करणवीर के पास रखे अंडे को चुपके से उठा ले जाती हैं, जिसे लेने के छीनने के चक्कर में दीपिका, सबा और सुरभि की गुत्थमगुत्थी हो जाती है. जहां सुरभि को चोट लग जाती है. इसके बाद घरवालों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. दीपिका के फेवर में श्रीसंत खड़े हो जाते हैं. वहीं, जसलीन और सृष्टि के बीच जब लड़ाई होती है तो श्रीसंत, जसलीन का पक्ष लेते हैं इससे सृष्टि फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

उधर, संचालक सुरभि और दीपका को टास्क से डिस्क्वालिफाई कर देते हैं. बिग बॉस इसको लेकर करणवीर और मेघा को स्पेशल रूम में बुलाते हैं और उन्हें बिना अनुमति के ऐसे फैसले लेने पर लताड़ लगाते हैं. इसके बाद सुरभि और दीपिका की वापसी हो जाती है. इसके बाद मुर्गी फिर से अंडा देती है और दीपक उसे हासिल करने में कामयाब होते हैं. दुकानदार से अंडे के बदले में वे श्रीसंत का कटआउट मांगते हैं और उसे मशीन से दबाकर नष्ट कर देते हैं.

इसी बीच, घरवाले मुर्गी के अंडा देने का इंतजार कर रहे होते हैं. तभी जसलीन के पास में सबा खड़ी हो जाती  हैं. जसलीन इसका विरोध करती हैं तो सृष्टि भी जसलीन को परेशान करने लगती हैं. इसके चलते उनमें बहस होती है. वहीं, सबा और उर्वशी भी भिड़ जाती हैं.

दीपक ऊंचे स्वर में उर्वशी के लिए समर्थन देने की बात करते हैं

शो के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर और संचालक करणवीर मिलकर गुपचुप उर्वशी को कैप्टन बनाने के लिए प्लान बनाते हैं, लेकिन खान सिस्टर्स को इसकी भनक लग जाती है. इस बात को लेकर सबा कमेंट मारने लगती हैं. जब दीपक ऊंचे स्वर में उर्वशी के लिए समर्थन देने की बात करते हैं तो उर्वशी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि वह बिग बॉस में खुद के दम पर आई हैं. यह बात दीपक को बुरी लग जाती है.

इसके बाद दीपक मुर्गी का अंडा लेने दौड़ लगाते हैं तो सृष्टि को गिरा देते हैं. इससे आहत सृष्टि रोने लगती हैं. दीपक को अंडा हासिल करने में कामयाबी मिलती है. दुकानदार इसके बदले में उन्हें दीपिका का कटआउट देता है, जिसे दीपक नष्ट कर देते हैं. उसके बाद जब मुर्गी आखिरी अंडा देती है तो सब उस अंडे को पाने के लिए झगड़ने लगते है जिसमे सृष्टी पर सभी घरवाले चढ़ जाते है और सृष्टी को चोट लग जाती है और दीपक मेघा का कटआउट नष्ट कर देता है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.