Big Boss 12 Day 39 दीपक बने घर के नए कैप्टेन वहीँ बाकि घरवालों ने जसलीन, श्रीसंत और शिवाशीष को काल कठोरी में भेजा

1 min


बिग बॉस 12 के घर में कैप्टेनसी के तीन दावेदार चुने गए थे जिसमे सोमी ने कल ही हार मान ली थी और वो कैप्टेन की दावेदारी से बाहर हो गयी थी उसके बाद दीपक और मेघा में सभी सदस्यों ने नई रणनीति के साथ खेलना शुरु किया. यहां सबने अपनी राय रखी कि वह दीपक को कप्तान के रूप में पसंद करते हैं या नहीं. यहां करणवीर बोहरा कहा कि वह दीपक को नेता के रूप में नहीं मानते, जबकि शिवशिष मिश्रा का मानना था कि रोमिल चौधरी में दीपक की तुलना में निर्णय लेने की क्षमता ज्यादा है.

दीपक ने इम्यूनिटी हासिल कर ली है

बिहारी बाबू दीपक ठाकुर बिग बॉस-12 के नए कैप्टन बन गए हैं. कैप्टेंसी टास्क में घरवालों के तीखे वार का सामना कर दीपक ने इम्यूनिटी हासिल कर ली है. मेघा धाड़े के टास्क से बाहर होने के बाद दीपक कैप्टेंसी जीते.

लग्जरी बजट टास्क BB पोल्ट्री फार्म के बाद कैप्टेंसी के लिए तीन दावेदार सामने आए थे. जिनमें सोमी-दीपक-मेघा के बीच मुकाबला होना था. दावेदारों को जीतने के लिए करेले का जूस, मसालेदार सॉस और मिर्च खानी पड़ी थी. टास्क के दौरान मेघा और सोमी ने उल्टियां तक कर दी थी.

गेमिंग स्प्रिट देखकर सभी घरवाले सरप्राइज दिखे.

सोमी ने सबसे पहले टास्क छोड़ा था. अंतिम मुकाबला मेघा और दीपक के बीच हुआ. वैसे तीनों कंटेस्टेंट में से घरवालों ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मेघा धाडे को सबसे ज्यादा टॉर्चर किया. मेघा की हालत बहुत खराब हो गई थी. उनकी गेमिंग स्प्रिट देखकर सभी घरवाले सरप्राइज दिखे.

टास्क के तहत तीनों कंटेस्टेंट को एक ट्रेन का यात्री बनाया गया. ट्रेन के बाहर एक प्लेफॉर्म था. बाकी घरवालों को इस कार्य में दुकानदार की भूमिका निभानी थी. दुकानदारों को अपने पसंद के दावेदार को जिताना था और विरोधी को हराने की कोशिश करनी थी.

बिग बॉस काल कोठरी की सजा के लिए नॉमिनेश के बारे में घरवालों को बताते हैं. इस बार रूल्स कुछ अलग थे. जैसे कन्फेशन रूम का दरवाजा कुछ देर के लिए खुलेगा और जो भी तीन कंटेस्टेंट पहले अंदर जाएंगे वे कालकोठरी के लिए तीन लोगों को चुनेंगे.

कप्तान होने के कारण दीपक को अधिकार था कि वह किसी एक सदस्य को बचाकर उनके बदले किसी अन्य सदस्य को नॉमिनेट कर सकते हैं. दीपक रोमिल को बचाते हैं और उनके बदले जसलीन को जेल जाने के लिए नॉमिनेट करते हैं. श्रीसंत जेल जाने से मनाकर देते हैं और कहते हैं कि मैंने कोई गुनाह नहीं किया है. जसलीन और शिवाशीष श्रीसंत को मनाते हैं. फिर जसलीन, श्रीसंत और शिवाशीष कालकोठरी में जाते हैं.

जसलीन इसलिए परेशान थी क्योंकि कालकोठरी में बाकी कैदियों ने उन्हें अनुप जलोटा के साथ उनके रिश्ते को लेकर कई बातें सुनाई थीं, यहां तक की उनके रिश्ते को नकली भी कह डाला था. वहीं श्रीसंत कालकोठरी में आने के बाद से ही घरवालों से गुस्सा नजर आते हैं साथ वह ‘बिग बॉस’ को सबसे बेकार शो बोलने से भी गुरेज नहीं करते. वह गुस्से में अपना माइक उतार देते हैं. इतना ही वह कालकोठरी को तोड़कर वहां से भागने की कोशिश करते भी नजर आए.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये