Big Boss 12 Day 44 बिग बॉस के घर में शिल्पा और विकास कर रहे है एक के बाद एक धमाके

1 min


बिग बॉस 12 में इन दिनों दिवाली के एक हफ्ते पहले से ही ‘बिग-बॉस’ के घर में दिवाली की धूम नजर आने लगी है, सबसे पहले तो बिग बॉस ने शिल्पा और विकास नाम का बम फोड़ा जिसकी चिंगारी अब घरवालो के बीच नजर आ रही है मंगलवार को घर के सदस्यों को मिला टास्क इस दिवाली की रंगत को बढ़ाने के लिए ही था, जिसमें किसी ‘बिग बॉस’ के घर के आउट एरिया को किसी गांव का रूप दिया गया. इस बार टास्क भी कोई ऐसा-वैसा नहीं था, यहां टास्क था रंगोली सजाने का. इस टास्क की सबसे बड़ी विशेषता है यह थी कि यहां ‘बिग बॉस 11’ की विनर शिल्पा शिंदे और मास्टर माइंट विकास गुप्ता भी टास्क में शामिल थे.

कौन बना किसके परिवार का सदस्य

इस रंगोली वाले टास्क को पूरा करने के लिए पूरे घर को दो परिवारों वाली टीम में बांटा गया, गुप्ता  परिवार और शिंदे परिवार. गुप्ता परिवार में करणवीर बोहरा, सृष्टि रोड़े, दीपिका कक्कड़, शिवशीष मिश्रा, मेघा और जसलीन मथारू थे, जबकि शिंदे परिवार में रोमिल चौधरी, सोमी खान, सुरभी राणा, दीपक ठाकुर, उर्वशी और श्रीसंत शामिल हुए. इसके बाद शुरु हुई ‘बिग बॉस गांव की रंगोली प्रतियोगिता’

दीपिका और श्रीसंत ने पकाई कैसी खिचड़ी

इस टास्क में जहां दोनों परिवार जोर शोर से रंगोली बनाने में व्यस्त नजर आए, वहीं दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत कुछ अलग ही तरह से नजर आ रहे थे. यहां दीपिका ने अपने दिल का डर सुनाते हुए विकास से कहा कि वह कमजोर पड़ रहीं हैं उन्हें लग रहा है कि वह हार जाएंगी. ऐसे में विकास उन्हें समझाते नजर आए. वहीं पिछले दिनों सोशल मीडिया पर श्रीसंत का सपोर्ट करने वाली पिछली विनर शिल्पा ने श्रीसंत को खेल के गुरुमंत्र दिए. शिल्पी ने कहा कि श्रीसंत को सबसे मिलकर रहना चाहिए, वह अलग रहकर खेल नहीं जीत सकते.

शिल्पा ने किया विकास के साथ झगड़ा

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता एक मौखिक स्पॉट में आ गए क्योंकि दोनों टीमें अपनी रंगोली पूरी नहीं कर सकीं. जल्द ही, बिग बॉस ने घोषणा कर दी कि चूंकि विकास और शिल्पा निर्णय नहीं ले सके, तो इस टास्क को काउंट नहीं किया जाएगा.  वहीँ रात को विकास दीपिका को कहते है की आप अच्छा खेल रही हैं लेकिन इस खेल में आप अकेली है आप और अच्छा खेल सकती है अगर आप खुद के लिए स्टैंड लेना शुरू कर दें दूसरी और शिल्पा शिंदे श्रीसंत को समझाती है की जिन्हें आप अपना दुश्मन समझते है वो आपके असली दोस्त है न की वो जो आपके  साथ मतलब के लिए रह रहे है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE