Big Boss 12 Day 45 टास्क में गुप्ता परिवार ने मारी बाजी वहीँ श्रीसंत ने करणवीर पर उतारी विकास भड़ास

1 min


बिग बॉस 12 के घर में काफी रोमांच बढ़ चुका है. आये दिन यहाँ कुछ न कुछ धमाका होता रहता है वहीँ शो की टी.आर.पी गिरने की वजह से चिंतिंत चल रहे शो मेकर्स ने अपने एक फैसले से सभी को चौंका दिया. दरअसल शो में एक बार फिर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता शामिल हुए थे. जिन्होंने घर में आते ही कई धमाके किये थे शिल्पा और विकास, बिग बॉस के 11वें सीजन में सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट थे.

घरवाले एक-दूसरे से जबरदस्त भिड़ते नजर आते

बिगबॉस की घर की सुबह की शुरुआत ‘ये लड़का है दीवाना गाने’ के साथ होती है। सुबह हर कोई मजाक के मूड में खुश दिखाई देता है। शो के शुरुआत में ही यह दिखाया जाता है कि उवर्शी और सोमी दीपक को लेकर आपस में बात करती हुई नजर आती हैं। वहीं दूसरी ओग लग्जरी बाजट टास्क के दौरान घरवाले एक-दूसरे से जबरदस्त भिड़ते नजर आते हैं।

दीपक के साथ की जा रही क्रश की बातों से खुश नही हैं

बता दें कि शो की शुरूआत में उर्वशी सोमी से दीपक के बारे में बात करती हैं और कहती हैं कि उन्हें सबके सामने बता देना चाहिए कि वह दीपक के साथ की जा रही क्रश की बातों से खुश नही हैं। उर्वशी सोमी के घर वालों को इस बारें में बात करने से मना करने के लिए कहती हैं। उर्वशी कहती हैं कि कि पर्दें की लाइफ के बाद भी हमारी कोई लाइफ है, जिसका इन सब का असर पड़ता है।

https://www.instagram.com/p/BpkZC6Ll1bi/?taken-by=biggboss.news

बहना ने भाई के कलाई में प्यार बांधा हैं

सोमी उर्वशी की बात पर सहमत हो जाती हैं और कहती हैं कि मैं इस टॉपिक में घरवालों से बात कर चुकी हूं और मना भी कर दिया है कि ऐसी कोई बात न किया जाए। इसके बाद सोमी और करणवीर साथ में डांस करते हैं। उर्वशी दीपक से कहती हैं कि तुम गाना गाओं इनके लिए। दीपक गाना गाते हैं .. ‘बहना ने भाई के कलाई में प्यार बांधा हैं’ । दीपक के इस गाने से उर्वशी नाराज हो जाती हैं और दीपक को मना करते हुए वह खुद सोमी और करणवीर के लिए रोमांटिक गाना गाती हैं।  जिसे देखकर दीपक उदास हो जाते हैं और कहते हैं कि ये ठीक नहीं हो रहा है।

गुप्ता परिवार ने मारी बाजी

लेकिन बाजी गुप्ता परिवार ने मारी है. विकास गुप्ता ने बिग बॉस के 12वें सीजन में टास्क जीतकर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें मास्टरमाइंड कहा जाता है. घर में बीबी रंगोली टास्क के दौरान ढेर सारा हंगामा हुआ. शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच की तकरार और बहसबाजी भी देखने को मिली. सीजन-11 में विकास-शिल्पा के झगड़े ने फुल कवरेज पाई थी. सीजन-12 में भी दोनों ने घर में आकर खूब रौनक जमाई.

https://www.instagram.com/p/Bpmd-SWlkhk/?taken-by=biggboss.news

श्रीसंत-विकास गुप्ता का झगड़ा

दूसरी तरफ,  श्रीसंत के शॉर्ट टेंपर की वजह से भी खूब शोर शराबा हुआ. पहले श्रीसंत ने विकास गुप्ता से लड़ाई की. फिर उनके गुस्से का कहर करणवीर बोहरा पर टूटा. श्रीसंत और विकास गुप्ता के बीच बहसबाजी के वक्त घरवालों ने बीच-बचाव किया. विकास के बदतमीज इंसान कहने पर श्रीसंत भड़क गए और उन्हें लूजर बुलाने लगे.

https://www.instagram.com/p/Bpm1L-0ggeQ/?hl=en&taken-by=biggboss.news

श्रीसंत के निशाने पर करणवीर

इसके अलावा, कभी अच्छी फ्रेंडशिप शेयर करने वाले करणवीर और श्रीसंत एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं. BB रंगोली टास्क के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. दोनों के बीच हाथापाई भी होती है. श्रीसंत आरोप लगाते हैं कि करणवीर ने उनके हाथ पर चोट मारी. दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ती है कि श्रीसंत कई बार करणवीर को मारने के लिए दौड़ते हैं. श्रीसंत अपनी वॉटर बोतल से करणवीर पर पानी फेंकने की भी कोशिश करते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bpl9dK2Hd3x/?tagged=bigboss12updates

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये