Big Boss 12 Day 46 घरवालों के साथ धमाकेदार दिवाली मनाने आई सना और सपना इसी मौके पर कप्तान बनते ही श्रीसंत ने लगाया करणवीर को गले

1 min


बिग बॉस ने घरवालों का मुड़ ठीक करने के लिए घर में एक दिवाली मेला आयोजित किया जिसमे सना खान के साथ खूब मस्ती की हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने घर के अंदर आकर तहलका मचा दिया।

सबसे पहले घरवालों के बिग बॉस ने एक चिट्ठी भेजी जिसे करणवीर ने सबके सामने पढ़ा बिग बॉस ने दीपक को उनकी कैप्टैन्सी का कार्यकाल ख़त्म होने के लिए शुक्रिया कहते है वहीँ बिग बॉस घरवालों को अगला कप्तान चुनने के लिए एक टास्क देते है जिसमे दोनों में एक मुकाबला होता है की किस घरवाले का समर्थन घर के सदस्य ज्यादा करेंगे वही साथ ही बिग बॉस घर दिवाली मेला लगते है जो की टास्क का ही एक हिस्सा है इस टास्क में कैप्टैन्सी के दावेदारों को तीन राउंड मिलते है अपना समर्थन जुटाने के लिए वहीँ घरवालों को दो बैच दिए जाते है एक जसलीन के नाम का और एक श्रीसंत के नाम का जिसके नाम के ज्यादा बैच पहनेगें वो विजेता बन जायेगा.

सना खान सबको कपड़े खरीने में मदद करती है

पहले राउंड होता है शॉपिंग जिसमे सना खान सबके लिए नए कपड़े लेकर आती है लेकिन वो बदले में सबसे अच्छी कीमत वसूलती है पहले राउंड में सब श्रीसंत का बैच पहनते है क्यूंकि उन्हें शॉपिंग करनी होती है सना खान सबको कपड़े खरीने में मदद करती है वही सना अपनी तरफ से उर्वशी को एक ड्रेस गिफ्ट करती है

परफॉर्मेंस के बाद सभी रोमिल चौधरी को सपना चौधरी के नाम से चिढ़ाते हैं।

दूसरे राउंड होता है सपना चौधरी का डांस जिसकी टिकट के लिए सभी घरवालों को श्रीसंत सभी घरवालों की टिकट खरीदते है और सब सपना चौधरी के डांस को खूब एन्जॉय करते है सपना चौधरी घर के अंदर ‘तेरी आंख्या को यो काजल…’ पर डांस कर घर वालों के थिरकने पर मजबूर कर देती हैं। उनका डांस देखकर घरवाले काफी खुश होते हैं। परफॉर्मेंस के बाद सभी रोमिल चौधरी को सपना चौधरी के नाम से चिढ़ाते हैं।

कैप्टन के लिए चुनाव करते हुए उनकी खूबी बताई

शेफ जोरवार कालरा के हाथों से बने डिश का आनंद उठाया

डांस और शॉपिंग के बाद घर वालों ने फेमस शेफ जोरवार कालरा के हाथों से बने डिश का आनंद उठाया। इस दौरान घरवालों ने घर के नए कैप्टन के लिए चुनाव करते हुए उनकी खूबी बताई। और इसलिए सब श्रीसंत की तारीफ़ करते है लेकिन घर की एक ही सदस्य सोमी जसलीन को कैप्टैन्सी के लिए सपोर्ट करती नजर आती है. ऐसे ही घर के ११ लोगों की सहमति से श्रीसंत घर के कप्तान बन जाते है और कप्तान बनते ही उनके तेवर बदल जाते है और वो करणवीर को गले लगाकर एक दूसरे को माफ़ कर देते है लेकिन बाद में दीपिका को करण यह कहते है की वो कभी श्रीसंत पर भरोसा नहीं करेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये