Big Boss 12 Day 54 घर के नए कैप्टेन बने करणवीर वही रोमिल और सुरभि में हुई बड़ी बहस

1 min


बिग बॉस 12′ के शुक्रवार के एपिसोड में कप्तानी पाने के लिए करणवीर बोहरा, मेघा धाड़े, रोमिल चौधरी और सोमी खान के बीच टास्क हुआ. इस दौरान काफी हंगामा हुआ. सबसे पहले दीपिका ने घरवालों के सामने बिग बॉस का संदेश पढ़ कर सुनाया. बिग बॉस कप्तानी के दावेदार करणवीर बोहरा, मेघा धाड़े, रोमिल चौधरी और सोमी खान को एक टास्क देते हैं. इसके साथ ही बिग बॉस दीपिका को कप्तानी टास्क का संचालक भी नियुक्त करते हैं. इसके बाद घर का कैप्टन बनने के लिए करणवीर बोहरा, मेघा धाड़े, रोमिल चौधरी और सोमी खान लड़ते हुए नजर आते हैं. दीपिका टास्क को सही तरह से खेलने का लेकर गुस्सा करती हैं.

सोमी दीपिका और सृष्टि दीपिका के बीच बहस होती हैं

घरवाले आपस में बहस करने लगते हैं. इस बीच दीपिका सोमी को कप्तानी टास्क से बाहर कर देती हैं. दीपिका के इस फैसले पर सोमी काफी नाराज हो जाती हैं. सोमी दीपिका और सृष्टि दीपिका के बीच बहस होती हैं. इसके बाद फिर से टास्क शुरू होता हैं. टास्क के आखिरी राउंड में रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा बच जाते हैं. कप्तानी का टास्क खत्म होने के बाद दीपिका बिग बॉस से कहती हैं कि टास्क करणवीर बोहरा ने जीता है और वो घर के अगले कप्तान बनाए जाते हैं.

लेकिन इस टास्क में दीपिका के संचालन को लेकर घर वाले सवाल खड़ा करने लगते हैं. इसी बीच करणवीर दीपक से अपने दिल की बात करते हैं वो कहते हैं कि ‘आप चारों बहुत अच्छे दोस्त हो’ हम तो कभी ऐसा नहीं कर पाते हैं.’ सुरभि राणा काफी इमोशनल हो जाती हैं और ‘यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है’ गाना गाती हैं इस दौरान दीपक, सोमी, रोमिल भी इमोशनल हो जाते हैं

बिग बॉस की तरफ से घरवालों के लिए सरप्राइज में खाना आता है. रोमिल चौधरी और सुरभि राणा में किसी बात को लेकर बहस होने लगती है. इनका झगड़ा इतना बढ जाता है कि बाकी घर वालों को इस झगड़े को खत्म करने के लिए आना पड़ता है. रात को सुरभि राणा रोमिल को सॉरी कहने जाती हैं लेकिन बात बनने के बजाया बिगड़ जाती है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये