Advertisement

Advertisement

Big Boss 12 Day 57 घर का नियम तोड़ने पर श्रीसंत-रोहित को मिली कड़ी सज़ा वहीँ दीपक और मेघा में जमकर हुई बहस

0 26

Advertisement

बिग बॉस 12 जब से शुरू हुआ तब से ही घर में हंगामा होना शुरू हो गया था.  अब ऐसा एक भी दिन नही होता जो बिना हंगामे के चला जाए. क्योंकि इसका सीधा असर टीआरपी पर पड़ता है और अब कंटेस्टेंट टीआरपी का खेल समझने लगे हैं. इसलिए हर दिन कुछ ना कुछ हंगामेदार होता रहता है. कल के एपिसोड को ही लीजिए. कल बिग बॉस ने अनोखे अंदाज़ में की जिसकी शुरुआत ही यह दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे गाने से हुयी.

हित सुचांती सोए हुए उठाने के लिए बिग बॉस ने अलार्म बजाया

घर के गार्डन एरिया में बिग बॉस ने बुलेट बाइक रखी जिसमे दो लोगों को वहां बैठना था और एक दुसरे को सेफ कर खुद नोमिनेट करना था. पहले दीपक और सोमी जाते है लेकिन दीपक नोमिनेट हो सोमी को हेलमेट दे देते है. दूसरी बार दीपिका और मेघा जाती है है और दीपिका नोमिनेट ऐसे करते घर के नोमिनेशन को पूरा करते है. उसके बाद दोपहर के समय रोहित सुचांती सोए हुए थे. उन्हें उठाने के लिए बिग बॉस ने अलार्म बजाया.

बॉस को बात-बात पर इंटरफेयर करना पड़ा

यहां केवल सोने के लिए ही अलार्म नहीं बजता. बल्कि इस सीजन में ऐसे कंटेस्टेंट आए हैं जो इतने नियम तोड़ते हैं कि बिग बॉस को बात-बात पर इंटरफेयर करना पड़ता है. कल भी यही हुआ श्री अपना माइक उतार कर तैयार हो रहे थे. करनवीर ने उन्हें माइक पहनने को कहा लेकिन वो नहीं माने. इस पर बिग बॉस को बीच में आना पड़ा. पर इस बात से भी श्री को कोई फर्क नहीं पड़ा. उन्होंने अपनी मर्जी पर ही माइक पहना.

श्री ने चिड़-चिड़ करते हुए बर्तन धोने शुरू किए

श्री ने मनमानी की तो बिग बॉस को भी गुस्सा आ गया. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को साथ लिविंग एरिया में बुलाया और कैप्टन करनवीर को दो नाम लेने को कहा जिन्होंने सबसे ज्यादा नियम तोड़े. इस पर करन ने घरवालों की सलाह से रोहित और श्री का नाम लिया. बिग बॉस ने सजा के रूप के कुछ बड़े-बड़े बर्तन भेजे और उन्हें धोने की सजा सुनाई. इस पर श्री भड़क गए. लेकिन ये बिग बॉस का घर है जनाब. श्री ने चिड़-चिड़ करते हुए बर्तन धोने शुरू किए. इससे हैप्पी क्लब के रोमिल काफी खुश थे. लेकिन दीपक और सुरभि में इस बात को लेकर बहस शुरू हो गई. इस पर मेघा भी श्री को मिली सजा के खिलाफ बोलने लगीं.

मेघा ने दीपक को मारने के लिए जूता उठा लिया

मेघा बोलने के साथ-साथ बर्तन धोने में मदद करने लगीं. मेघा को ऐसा करते देख दीपक ने कहा कि मेघा ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि उन्हें अपनी प्रेजेंस दिखानी है. प्रेजेंस को ड्रेस सुन मेघा भड़क गईं और पंगा बढ़ने लगा. इधर मेघा दीपक को सुना रही थीं. वहीं रोमिल जोर-जोर से हंस रहे थे. अब आज के एपिसोड में भी मेघा और दीपक के हंगामे से शुरू होगी. आप देखेंगे कि मेघा ने दीपक को मारने के लिए जूता उठा लिया और उन्हें झाड़ू से मारने की धमकी दी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply