Big Boss 12 Day 6 पहले हफ्ते कोई नहीं हुआ घर से बेघर, वहीँ वरुण धवन ने घर में लगाई आग

1 min


बिग बॉस’ सीजन 12 में पहले हफ्ते तीन कॉमनर जोड़ियां और दो सिंगल सेलिब्रिटी नॉमिनेट हुए थे।‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में पहले दिन सलमान ने दोनों सिंगल सेलिब्रिटी (दीपिका और सृष्टि) को सेफ कर दिया था। इसके बाद दूसरे दिन रोशमी-कृति, शिवाशीष-सौरभ और सबा-सोमी की नॉमिनेटिड जोड़ियों को भी सेफ कर दिया।  यह सुनकर घर में जश्न मनना शुरू हो गया।

https://www.instagram.com/p/BoDi_IHlDC4/?hl=en&tagged=bigboss12

https://www.instagram.com/p/BoBbVTSB1VP/?tagged=bigboss12

जोड़ियों को ‘मेड इन इंडिया’ टास्क करने के लिए लिए दिया

‘बिग बॉस’ सीजन 12 के 8वें एपिसोड की शुरुआत एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन से करते दिखे। जहां उन्होंने सिंगल कंटेस्टेंट और जोड़ियों को ‘मेड इन इंडिया’ टास्क करने के लिए लिए दिया। इसमें सिंगल्स के बजाए जोड़ी ने जीत हासिल कर ली। इस टास्क के दौरान सृष्टि रोडे का मामुली चोट लगी जिसके घर का माहौल थोड़ी बिगड़ता हुआ दिखाई दिया।

https://www.instagram.com/p/BoGKw1hFsHW/?hl=en&tagged=bigboss12

https://www.instagram.com/p/BoDtVSLBpMe/?tagged=bigboss12

बता दें कि टास्क में सबको एक कनवेयर बेल्ट से कपड़े और रूई उठाकर कुशन सिलना होता है। जो टीम ज्यादा कुशन सिलेगी वह जीतेगी। लेकिन इसके बाद टास्क में हुई चीटिंग को लेकर उर्वशी और सोमी की जबरदस्त लड़ाई हुई। सलमान ने इसको लेकर कहा कि वरुण घर के अंदर आग लगाकर आए हैं। उसके बाद वरुण धवन अपनी एक फिल्म के गाने ‘तम्मा-तम्मा’ के पैरोडी के साथ करते हैं और सलमान खान का स्वागत करते हैं। सलमान भी स्टेज पर आकर वरुण के साथ ‘तम्मा-तम्मा’ गाते हैं। वरुण सलमान को एक जैकेट गिफ्ट करते हैं।

https://www.instagram.com/p/BoDVuzbhBz1/?hl=en&tagged=bigboss12

आपको बता दें कि वीकेंड के वार पर बिग बॉस के घर में ‘सुल्तानी अखाड़ा’ शुरू किया गया। यहां खान सिस्टर्स यानी सबा-सोमी और दीपिका-सृष्टि के बीच मुकाबला हुआ। इसमें बाजी मारने वाली दीपिका और सृष्टि को स्पेशल पावर दिया गया। इस पावर के तहत विजेता खिलाड़ियों को घर में अगले कप्तान के चुने जाने तक कोई काम नहीं करना पड़ेगा।

https://www.instagram.com/p/BoGGURQnzP7/?tagged=bigboss12

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये