Big Boss 12 Day 60 घर के नए कैप्टेन बने रोमिल वहीँ दीपिका के हलवे ने फैलाया घर में रायता

1 min


बिग बॉस 12 में ऐसा कोई दिन नहीं जिसमे कोई झगड़ा न हो क्योंकि बिग बॉस के घर में श्रीसंत एक ऐसे कंटेस्टेंट जो किस बात पर किस तरह रिएक्ट करेंगे इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता. कल के एपिसोड में जब कप्तानी का फाइनल टास्क होने लगा तो वह शिव को टॉर्चर से बचाने के लिए उनके आगे खड़े हो गए.

सोमी से बहस करने के बाद वह वहां से अलग हो गए.

थोड़ी देर दीपक, सोमी से बहस करने के बाद वह वहां से अलग हो गए. खैर ये उनकी हर बार की स्ट्रैटेजी लगती है. पहले श्री झगड़ा करते हैं उसके बाद वह खुद को टास्क से अलग कर लेते हैं. कल भी कुछ ऐसा ही हुआ. वह अपनी ‘फेवरेट जगह’  दरवाजे के पास बैठे हुए थे. टास्क आराम से चल रहा था.

करनवीर बतौर संचालक शिव और रोमिल पर नजर टिकाए बैठे थे. इतने में श्रीसंत वहां आ गए उन्होंने देखा कि करनवीर हलवा खा रहे हैं. करनवीर का बाहर टॉर्चर हो रहे दो घरवालों के सामने बैठकर हलवा खाना श्री को पसंद नहीं आया. बस इसी बात पर श्री नाराज हो गए. पहले उन्होंने इस बात पर अपना विरोध जताया.

इसके बाद शिव को मिल रहे टॉर्चर के बारे में सोचकर बाथरूम में जाकर रोने लगे. श्री को रोता पाकर श्रृष्टि, दीपिका उन्हें चुप करवाने की कोशिश कर रहे थे. इस पर दीपिका वहां मौजूद श्रृष्टि से कहती हैं कि वह उन्हें पांच मिनट श्री के साथ अकेला छोड़ दे. सृष्टि को ये बात बुरी लगती है और वह इसका जिक्र करण से करती हैं. आखिर में श्री चुप हो जाते हैं. वहीं टास्क में शिव बैठे-बैठे थक जाते हैं इसलिए वो उठ जाते हैं और रोमिल घर के नए कप्तान बनते हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये