Big Boss 12 Day 61 शिवाशीष की वजह से सभी घरवाले हुए नोमिनेट

1 min


बिग बॉस के घर में इस हफ्ते कैप्टेंसी टास्क को जीतकर रोमिल चौधरी ने कप्तानी की कमान संभाली है. इस वजह से इस हफ्ते कालकोठरी में जाने वाले 3 लोगों के नाम भी उन्हें ही सुनाने थे. लेकिन रोमिल ने भी नहीं सोचा होगा कि उनके कालकोठरी के नाम बोलना पूरे घर के लिए महंगा पड़ने वाला है. पिछले 11 सीजन में जो नहीं हुआ वह इस बार हुआ और शिवाशीष ने ऐसी हरकत कर डाली की ‘बिग बॉस’ अपना आपा खो बैठे.

श्रीसंत और रोमिल में हुआ पंगा

शुक्रवार का एपिसोड ‘सनम तेरी कसम’ के गाने पर जागने से हुई. रोमिल सभी को जागने के लिए कहते हैं लेकिन श्रीसंत अपनी तबियत खराब होने की बात कहते हैं, इस बात पर रोमिल श्रीसंत से नियम तोड़ने को लेकर नाराज हो जाते हैं. इस बात पर श्रीसंत का पारा भी चढ़ जाता है. वह कहते हैं कि वह ठीक नहीं है और किसी भी कीमत पर नहीं उठ पाएंगे. इसके बाद जसलीन श्रीसंत के बारे में करणवीर और दीपक से बात करती नजर आती हैं. वहीं करणवीर कहते हैं कि रोमिल का जगाने का तरीका गलत था.

शिवाशीष ने की बगावत

जेल जाने को लेकर सुरभि घर में खूब हंगामा करती है यही नही वो घर के सारे नियमो का उल्घन भी करती है वो घर में हिंदी बोलने के बजाय इंग्लिश में बात करती है. सुरभि और मेघा धाड़े के अलावा काल कोठरी की सजा के लिए तीसरा नाम शिवाशीष का लिया गया. इस पर शिवाशीष ने जेल जाने से साफ मना कर दिया. ऐसे में शिवाशीष टिकट फाड़ देते हैं. इतना ही नहीं शिवाशीष बिग बॉस के कहने के बावजूद भी जेल नहीं जाते हैं. ऐसे में बिग बॉस सभी घरवालों को डांटते हैं. बिग बॉस शिवाशीष को अहंकारी कहते हैं. शिवाशीष के मना करने का तरीका ‘बिग बॉस’ को नागवार गुजरा और वह अपना आपा खो बैठे.

शिवाशीष भावुक हो जाते है

इसके बाद सजा के तौर पर बिग बॉस कप्तान रोमिल को छोड़कर सभी घरवालों को घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो गए हैं. उसके बाद सभी घरवाले शिवाशीष और श्रीसंत पर भड़क जाते है की उन्हें इस फैसले से कोई फर्क पड़ रहा है सभी घरवाले शिवाशीष को कहने लगते है शिव के लिए यह गेम मायिने नहीं रखता तो वो इस शो पर क्यूँ आए इन्ही सभी बातों को सुनकर शिवाशीष भावुक हो जाते है और रोने लगते है

गार्नियर से जुड़ा एक लक्ज़री बजट टास्क

इसी बीच बिग बॉस घरवालों को गार्नियर से जुड़ा एक लक्ज़री बजट टास्क देते है जिसमे घर को दो टीम में बाँट दिया जाता है उसके बाद घर के गार्डन एरिया में टास्क होता है जिसमे घर के मर्द सदस्य को हर बाधा को कम समय से पार कर गार्नियर फेस वाश से अपना मुहं को साफ़ करना है. जो ऐसा घरवाला सबसे पहले करता है वो यह टास्क जीत जायेगा वही दोनों की टीम से रोमिल और रोहित टास्क के लिए आते है. जिसमे रोमिल 38 सेकंड और रोहित 43 सेकंड में वो टास्क पूरा करते है जिससे रोमिल यह टास्क जीत जाते है वहीँ एपिसोड के आखिर में करनवीर दीपक को रोमिल से दूर होने की सलाह देते नजर आते

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये