Advertisement

Advertisement

Big Boss 12 Day 66 टास्क में ख़राब प्रदर्शन को लेकर एक बार फिर रोमिल और सुरभि के बीच हुआ झगड़ा

0 30

Advertisement

बिग बॉस 12 के घर में भूखा सांप टास्क के दूसरे दिन भी हंगामा जारी रहा है. कल के दिन की शुरुआत जहां नागिन डांस ‘तन डोले मेरा मन डोले’ पर डांस करके हुई वहीं ‘बिग बॉस’ के घर में कुछ लोग नागिन के पेट में भी झगड़ा कर रहे हैं. जसलीन और दीपक आपस में टकराते नजर आ रहे हैं. तो वहीं सांप के पेट के बाहर की बात करें तो श्रीसंत भी नाराज हैं क्योंकि एक सदस्य ने उनका नाम बिगाड़ा है.

श्रीसंत नहीं गए सांप के अंदर

8 बजे सुबह रोहित सुचांति ने मेघा को बताया कि उन्होंने श्रीसंत को बताया था कि मेघा को उनकी टीम के लिए सांप के पेट के अंदर एक लड़के की जरूरत है और उन्होंने यह भी पूछा कि क्या श्रीसंत अंदर जाना चाहते हैं, लेकिन श्रीसंत ने मना कर दिया. इसलिए रोहित अंदर गए.

जसलीन मेकअप पर दीपक का मजाक

इसके बाद दीपक ठाकुर और रोहित सांप के पेट में जसलीन मथारू को परेशान करना शुरू करते हैं, क्योंकि वह सांप के पेट में ही मेक-अप लगाना शुरू कर देती हैं. जसलीन दीपक और रोहित की बातें सुनकर परेशान हो जाती हैं. और उन पर चिल्लाने गलती हैं. वह कहती हैं कि उन्हें इस बारे में कोई मजाक नहीं करना चाहिए.

टूटा लीवर लेकिन रिजल्ट जीरो

सांप के पेट के अंदर, मेघा, जसलीन, दीपक और रोहित लीवर पर चढ़ते हैं और इसे खींचना शुरू करते हैं. यहां हालत तब बिगड़ जाते हैं जब जसलीन को चोट लग जाती है. सृष्टि सभी से कहती है कि अब लीवर टूटने वाला है इसलिए इसे छोड़ देना चाहिए. जिसके लिए बिग बॉस ने पूरे घर को फिर से घर की प्रॉपर्टी डेमेज करने पर डांट लगाई

रोहित ने कहा श्री को फिल्पसंत

रोहित ने श्रीसंत के सांप के अंदर न जाने की बात पर उन्हें फिल्पसंत कहकर पुकारा जिसकी वजह से वह गुस्से में थे. इस बात पर बिग बॉस उन्हें कंफेशन रूम में बुलाते हैं. इतना ही नहीं अंदर गेम में जाने वाले सारे लोग लीवर तोड़ देते हैं. थोड़ी देर के लिए गेम बंद हो जाता है. घर के सदस्यों को इस बात के लिए डांट भी पड़ती है. गेम फिर शुरू होता है लेकिन कोई नतीजा सामने नहीं आता.

रोमिल और सुरभि में होती है बहस

एक बार फिर बिग बॉस गेम शुरू करते है जिसमे ब्लू टीम का एक और सदस्य को सांप निघल जाता है इस बार सांप के पेट में श्रीसंत जाते है जिसके बाद वो जसलीन और मेघा की मदद तो करते है लेकिन इसके बावजूद रेड टीम जीत जाती है. जिसके बाद बिग बॉस टास्क में जीती टीम के बीच तीन ऐसे सदस्य का नाम लेना है जिनका इस टास्क में खराब प्रदर्शन रहा है घरवाले आपसी सहमति से रोमिल, सुरभि और सोमी का नाम लेते है जिसके बाद रोमिल और सुरभि एक दुसरे के प्रदर्शन पर ऊँगली उठाते है जिसके बाद यह लड़ाई और बढ़ जाती है. वहीँ जसलीन, श्री, मेघा और दीपिका इस लड़ाई का मज़ा लेते दिखाई देते है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply