Big Boss12 Day 87 नॉमिनेशंस से बचने के लिए इन घरवालों ने पूरी की गुफा के जिन्न की ख्वाहिश

1 min


बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही हफ्ते बचे है लेकिन घर में अभी भी कुछ टास्क चल रहे है हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन का टास्क दिया है. इस टास्क के लिए घर के अंदर जिन्न की एक गुफा बनाई गई थी. खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए घर वालों को इस गुफा के अंदर जाना था और जिन्न से अपनी सुरक्षा के बदले जिन्न की किसी मांग को पूरा करना था. जिस घरवाले ने जिन्न की मांग को पूरा किया वो नॉमिनेट होने से बच गया और जो जिन्न की मांग पूरी नहीं कर पाया वो नॉमिनेट हुआ.

जिन्न की तरफ से दीपक, सोमी, करणवीर को नॉमिनेट किया गया था और नॉमिनेशन से बचाने के बदले में इनके सामने शर्तें रखी गईं थी. जिन्न ने दीपक से कहा कि वो करणवीर से उनकी बच्ची का खिलौना नष्ट करने को कहे लेकिन करणवीर इस मांग को पूरा करने से मना कर देते हैं. इसके बाद करणवीर जिन्न की गुफा में जाते हैं तो जिन्न उनसे कहता है कि वो दीपिका से उनके पति शोएब की दी हुई जैकेट कैंची से काटकर लाने को कहे. दीपिका ने भी इस मांग को मानने से इंकार कर दिया. इसके बाद जिन्न की मांग पर रोहित, दीपक से उनके माता-पिता की फोटो को नष्ट करने के लिए कहते हैं लेकिन दीपक भी ऐसा नहीं कर पाते.

वीकेंड के वार के में दीपक, करणवीर, रोहित के अलावा सोमी भी घर से बाहर हो सकती हैं

तीनों नॉमिनेट हुए सदस्य इस टास्क में विफल रहे और अब इस हफ्ते घर से बाहर हो सकते हैं. दूसरी ओर दीपक और सुरभि में इस टास्क को लेकर काफी बहस हुई. दीपिका के साथ न देने से करणवीर को कोई हैरानी नहीं हुई और वहीं दीपक और रोहित के बीच भी कोई केमिस्ट्री नहीं थी ऐसे में इस टास्क को जीतना लगभग असंभव ही था. अब वीकेंड के वार के में दीपक, करणवीर, रोहित के अलावा सोमी भी घर से बाहर हो सकती हैं.

बिग बॉस का ये हफ्ता फैमिली मेंबर्स की एंट्री और एग्जिट से शुरू हुआ. श्रीसंत, केवी, सुरभि, सोमी, दीपक, रोमिल सभी अपने घरवालों से मिले. लेकिन दीपिका को पति शोएब से मिलने के लिए काफी इंतजार करना पड़ा. इंतजार क्या यूं समझिए कि दीपिका का नंबर सबसे आखिर में आया. दीपिका ने तो शोएब का इंतजार किया ही है. फैन्स भी उनकी मुलाकात की पूरी वीडियो देखने के लिए तरस रहे हैं. स्मार्ट बिग बॉस ने कुछ मसाला आज के लिए बचाया हुआ है.

कल यानी कि सोमवार के एपिसोड में आखिर में शोएब की एंट्री होती है. उनकी एंट्री से पहले एक वॉइस ओवर चलता है. ठीक उसी तरह जैसे बिग की आवाज सुनाई देती है. पति की आवाज सुन इमोशनल हुईं दीपिका, शोएब से गुजारिश करती हैं कि वह जल्दी आ जाएं. वह इधर-उधर देख रही होती हैं कि इतने में शोएब भागते हुए आते हैं और उन्हें गले लगाते हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये