Big Boss 12 Day 88 श्रीसंथ और रोमिल के बीच छिड़ी बिग बॉस विनर बनने की जंग वहीं श्रीसंथ ने दीपिका से तोड़ा रिश्ता

1 min


बिग बॉस में श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बीच बने भाई-बहन के रिश्ते को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों मुश्किल घड़ी में एक-दूसरे का साथ देते हैं. शो की शुरूआत से ही दोनों के बीच बॉन्डिंग देखने को मिली है. लेकिन बुधवार के एपिसोड में श्रीसंत का दीपिका के प्रति अजीबोगरीब रवैया फैंस को कंफ्यूज कर रहा है.

दरअसल, घर में एक कुकिंग कॉम्पिटिशन हुआ था. जो कि श्रीसंत और दीपिका की टीम के बीच हुआ. श्रीसंत की टीम में सोमी खान और रोमिल चौधरी थे. वहीं दीपिका के साथ रोहित सुचांती और दीपक ठाकुर थे. दोनों ही टीमों के हेड शेफ दीपिका और श्रीसंत थे. टास्क में करणवीर बोहरा और सुरभि राणा जज की भूमिका में थे. दीपिका-श्रीसंत को चाइनीज डिश बनानी थी.

टास्क शुरू होने से पहले ही श्रीसंत काफी ओवर कॉन्फिडेंट नजर आए. लेकिन दोनों ही जजों को श्रीसंत की डिश के मुकाबले दीपिका के नूडल्स का स्वाद लाजवाब लगा. बस फिर क्या था. श्रीसंत अपनी हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए. वे गुस्सा हो जाते हैं. टास्क में जीते लग्जरी बजट आइटम को दीपिका दो सदस्यों के साथ शेयर कर सकती थीं. उन्होंने रोहित और श्रीसंत का नाम लिया. मगर नाराज बैठे क्रिकेटर ने लग्जरी आइटम का इस्तेमाल करने से मना कर दिया.

बाद में श्रीसंत दीपिका की दी हुई चीजों को वापस करने लगे. दीपिका ये रवैया देखकर हैरान-परेशान हो जाती हैं. वे श्रीसंत से बार-बार पूछती हैं कि वे ऐसा बिहेव क्यों कर रहे हैं? लेकिन एक्ट्रेस को कोई जवाब नहीं मिलता. इसके बाद दीपिका रोते हुए वॉशरूम में चली जाती हैं. फैंस को श्रीसंत को ये बचकाना एटिट्यूड पसंद नहीं आ रहा है. इसके बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने श्रीसंत के दीपिका संग बनाए भाई-बहन के रिश्ते को फर्जी तक बता दिया है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये