Bigg Boss 12 में आज देखिये सोमी के झूठी कसम खाने पर मुद्दा बनाकर सुरभि ने घर में मचाया बवाल

1 min


बिग बॉस का घर बढ़ते दिनों के साथ जंग का अखाड़ा बनता जा रहा है. आए दिन कंटेस्टेंट की दोस्ती दुश्मनी में बदलती दिख रही है. कभी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करने के बाद अब सुरभि राणा और पठान सिस्टर्स के बीच झगड़ा हो गया है।

सोमी के मां की झूठी कसम खाने को सुरभि राणा ने मुद्दा बना लिया है. दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया है कि सुरभि ने सोमी को थप्पड़ मारने की धमकी दे डाली है. कलर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें दोनों लड़ते हुए दिख रही हैं।

सोमी-सुरभि के झगड़े में सबा खान भी कूद पड़ी हैं. सुरभि कहती हैं कि अब वे दोनों बहनों को नहीं छोडेंगी. रोडीज फेम सुरभि जबसे बिग बॉस हाउस में आई हैं वे हर किसी से लड़ने का बहाना ढूंढ रही थीं. अब आखिरकार उन्हें मुद्दा मिल गया, जिसका वे भरपूर फायदा उठा रही हैं।

बता दें, मंगलवार को बिग बॉस में हुए ज्वालामुखी टास्क के दौरान जोड़ियों में कप्तान बनाने को लेकर दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी की जोड़ी को सहमति होती है. इस बात पर खान सिस्टर्स में सोमी खान भड़क उठती हैं और वह कहती हैं कि जब कप्तानी या बड़ी जिम्मेदारी की बात आती है तो हमें साइडलाइन कर देते हैं।

बिग बॉस (Bigg Boss) के घऱ में तैश में आकर सोमी कप्तान न बनने को लेकर मम्मी की कसम खा लेती हैं, लेकिन बाद में उनकी बहन सबा खान के साथ कप्तान बनने के लिए तैयार हो जाती हैं. फिर सुरभी राणा कप्तान न बनने के लिए सोमी को समझाने की कोशिश करती हैं कि आपने मम्मी की कसम खाई है तो आप कप्तान न बने. इसी बात को लेकर काफी गहमागहमी हो जाती है।

यह मामला इतना बड़ा बन जाता है कि सुरभी और खान सिर्स के बीच अच्छी-खासी झड़प हो जाती है. सुरभी गुस्से में आकर यह भी कह देती हैं कि ‘मां की कसम खाने वाले इडियट्स…’. फिलहाल यह आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा।

इस हफ्ते के नॉमिनेशन से सबा-सोमी और सुरभि सुरक्षित हैं. सुरभि की बिग बॉस हाउस में रोमिल चौधरी की जोड़ीदार के रूप में एंट्री हुई है. आते ही सुरभि ने घर में हंगामा शुरू कर दिया है. सभी घरवाले सुरभि के लड़ाकू नेचर को देखते हुए उनसे दूरी बनाए रखते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE