बिग बॉस 12 में आज देखिये काल कोठारी की सज़ा मिलने पर फिर भड़के श्रीसंत

1 min


बिग बॉस-12 में जब भी जेल जाने के बात आती है तभी घर में बड़े हंगामे शुरू हो जाते है इस हफ्ते जेल जाने के लिए घरवालों ने श्रीसंत, शिवाशीष और जसलीन के नाम पर सहमति जताई है. लेकिन इन तीनों कंटेस्टेंट ने काल कोठरी के अंदर नहीं जाने का फैसला किया है. इसी बात को लेकर घर में हंगामा शुरू हो गया है.

सुरभि राणा को ‘पागल खाने से आई है’ कहना है

जेल की सजा सुनाने के बाद श्रीसंत का पारा चढ़ गया है. उनका कहना है कि इस हफ्ते उन्होंने कोई गलती नहीं की है इसलिए वे जेल नहीं जाएंगे. गुस्से में श्रीसंत को दीपिका समझाते हुए नजर आती हैं. वहीं जसलीन को जेल भेजने की वजह उनका सुरभि राणा को ‘पागल खाने से आई है’ कहना है. जसलीन को ये कारण बेतुका लग रहा है. उनकी दीपक ठाकुर और सबा से बहस होती है.

श्रीसंत को जेल भेजने की वजह उनका सुरभि को गंदे इशारे करना है. तीनों कंटेस्टेंट जेल ना जाने पर अड़े हुए हैं. अब देखना मजेदार होगा कि कैसे ये लोग जेल जाने के लिए मानते हैं. दूसरी तरफ, शिवाशीष श्रीसंत के साथ मिलकर रात को जेल से भागने का प्लान बनाते हैं. अगर ऐसा हुआ तो ये बिग बॉस के नियमों का उल्लंघन होगा. वहीं इस हफ्ते कैप्टेंसी के लिए सोमी-मेघा और दीपक के बीच मुकाबला हुआ. सोमी बाहर हो चुकी हैं. शुक्रवार के एपिसोड में दीपक और मेघा के बीच टक्कर कैप्टेंसी जीतने की रेस होगी.

बिहारी बाबू ने कई बार कहा भी है कि वो शो जीतने के लिए आए हैं.

वैसे बिग बॉस के फैनक्लब अकाउंट पर दीपक ठाकुर के कैप्टन बनने का दावा हो रहा है. बीबी पोल्ट्री फॉर्म टास्क में दीपक ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. वे बड़ी सूझ-बूझ और चतुराई से बिग बॉस हाउस में चल रहे हैं. बिहारी बाबू ने कई बार कहा भी है कि वो शो जीतने के लिए आए हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE