बिग बॉस 12 मे आज देखिये! बेबी डॉल में सोने दी गाते नजर आयेंगे अनूप जलोटा वहीँ श्रीसंत-शिवाशीष के बीच होगा गाली गलौच

1 min


‘बिग बॉस-12 को शुरू हुए तीन दिन हो चुके है लेकिन घर में हंगामा जैसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. कभी श्रीसंत के खान सिस्टर्स का पंगा, तो कभी खान सिस्टर्स का सृष्टि रोड़े से पंगा घर में धमाका मचाये हुए है. आने वाले एपिसोड में बिग बॉस ने उन्हें एक टास्क जिसमे अनूप जलोटा एक राजा बने है और दीपिका उनकी रानी बनी है बाकी घर वाले उनके सेवक बने है यही नहीं भजन गाने वाले अनूप आज बेबी डॉल में सोने दी गाना गाते नजर आयेंगे जिसमे उनकी कुछ दासियाँ उस गाने पर नाचती नजर आएँगी।

यही नहीं, अनूप जलोटा जहां पूरी मस्ती के साथ इस सॉन्ग को गा रहे हैं, जसलीन उनके साथ बैठी हुई हैं. बिग बॉस के घर की अन्य सदस्य रोशमी, कृति और दीपिका कक्कड़ अनूप जलोटा के सुरों पर ठुमके लगा रही हैं. इस वीडियो में पूरा घर मस्ती करता नजर आ रहा है, और अनूप जलोटा भी बखूबी सुर छेड़ रहे हैं. बिग बॉस के घर में जहां इन दिनों तनातनी का माहौल पैदा हो रहा है तो उसके साथ ही इस तरह के हल्के-फुल्के पल भी आ रहे हैं. तभी तो बिग बॉस अपने मसाले के लिए पसंद किया जाता है।

अब टास्क हो और लड़ाई झगड़ा न हो ऐसा कभी हुआ है वहीँ इस अच्छे माहौल एक बार फिर श्रीसंत बिग बॉस 12 में सभी को अपने गुस्से से क्लीन बोल्ड कर दिया है. अब उनके निशाने पर आए हैं कॉमनर शिवाशीष मिश्रा. एक टास्क के दौरान श्रीसंत का पारा इतना चढ़ा गया कि उन्होंने शिवाशीष को गाली दे डाली।

गुरुवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में श्रीसंत-शिवाशीष के बीच लड़ाई दिखाई जाएगी. जारी प्रोमो के मुताबिक, घर में एक टास्क चल रहा है. तभी अचानक राजा बने अनूप जलोटा पर हमला होता है. फिर शिवाशीष आरोप लगाते हैं कि श्रीसंत ने उन्हें गाली दी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये