Advertisement

Advertisement

बिग बॉस 12 में आज देखिये टॉप 5 फाइनलिस्ट को बिग बॉस दिखाएंगे घर में बिताये उनके यादगार लम्हे

0 62

Advertisement

रविवार को बिग बॉस 12 का ग्रैंड फिनाले है. पांच फाइनिल्स्टों के बीच बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए जंग है. दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट बिग बॉस 12 का विनर बनेगा. हर बार की तरह इस बार भी सभी कंटेस्टेंट के लिए वीडियो बनाया गया है जिसमें इस सीजन बिग बॉस के घर में बिताई गए उनके यादगार लम्हों को दिखाया जाएगा. कलर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें दीपक ठाकुर बिग बॉस में बिताए गए अपने सफर को देख भावुक होते नजर आ रहे हैं.

दीपक ठाकुर के लिए ये सफर किसी भी मायने में छोटा नहीं रहा

जारी वीडियो में दीपक ठाकुर द्वारा बिताए गए शानदार लम्हों को दिखाया जा रहा है. साथ ही उनकी तारीफ में कहा गया कि छोटे से गांव से आए दीपक ठाकुर के लिए ये सफर किसी भी मायने में छोटा नहीं रहा. वीडियो देख, दीपक की आखों में आंसू आ जाते हैं. वे रोने लग जाते हैं. इसके बाद वे अपने सफर पर गर्व महसूस करते हैं और कहते हैं- ”ये मेरा घर हैं, हम यहां के दीपक ठाकुर हैं.”

पिछले सीजन में सभी फाइनलिस्ट के सम्मान में ऐसा ही वीडियो तैयार किया गया था. अपने सफर के खट्टे-मीठे अनुभवों को देख कंटेस्टेंट काफी इमोशनल हो गए थे और उनकी आखें झलक आई थीं. बिग बॉस 12 में फाइनिलिस्ट की दौड़ में करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी और श्रीसंत शामिल हैं. इन्हीं में से किसी एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस 12 का विजेता चुना जाएगा. पिछले एविक्शन राउंड में सुरभि राणा फाइनलिस्ट की दौड़ से बाहर हो गईं. उन्होंने बाहर आकर कई इंटरव्यू दिए. इसमें उन्होंने बताया कि ”चाहे दुनिया किसी को भी विनर बनाए मेरी नजर में मैं खुद को बिग बॉस 12 का विनर मानती हूं.”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply