बिग बॉस 12 में आज देखिये दीपक ठाकुर और अनूप जलोटा के बीच जसलीन मथारू को लेकर हुई बहस

1 min


बिग बॉस 12 में सलमान खान का वीकेंड वार खत्म होते ही नए हफ्ते में कंटेस्टेंट के बीच एक और कहानी चल पड़ी है. सोमवार को बिग बॉस के घर में दो नए वाइल्ड कार्ड ने एंट्री ले ली है और अब दोनों ही अपने तरीके से गेम खेलने के लिए उत्सुक हैं. जहां मराठी बिग बॉस की विनर मेघा धाडे अपनी चाल से कंस्टेंटेट के बीच फूट डालना शुरू कर दिया है, वहीं दीपक ठाकुर भी अपनी रणनीति बनाते हुए नजर आ रहे हैं. सीक्रेट रूम से वापस आने के बाद अनूप जलोटा के स्वभाव में कोई बदलाव नहीं आया और सेफ खेलना शुरू कर दिया, इसी वजह से वह इस हफ्ते नॉमिनेट भी हो गए. इसी मसले को लेकर दीपक ठाकुर और अनूप जलोटा ने कुछ देर बातचीत भी की.

सर आपने जसलीन जी को जितना सपोर्ट करना था किया

दीपक ठाकुर और अनूप जलोटा के बीच जसलीन मथारू को लेकर एक डिस्कशन हुआ. इस बातचीत में दीपक ठाकुर ने जसलीन मथारू का नॉमिनेशन में सुरक्षित होने और अनूप जलोटा का नॉमिनेट होने पर सवाल उठाया. उन्होंने जिस तरह जसलीन मथारू के बारे में कहा, ऐसा लगा कि वह अनूप जलोटा को भड़काना चाहते हैं. दीपक ठाकुर ने कहा, ‘सर आपने जसलीन जी को जितना सपोर्ट करना था किया, शायद वह जिंदगी में उनको कभी नहीं मिलता. इस चीज को उनको कदर करनी होगी.

आपको इस चीज का बार-बार एहसास नहीं दिलाना चाहिए. आप जोड़ी में खुद जाकर उनको जीवनदान दिया है. आपका व्यक्तित्व ऐसा है कि आप वापस फिर आ गए.’ अनूप जलोटा इस बात की सहमति जताते हुए कहा, ‘जीवनदान भी दे दिया और उनको लेकर भी फिलहाल देखना होगा कि दीपक ठाकुर द्वारा किए गए इस बातचीत से अनूप जलोटा पर कितना असर पड़ता है. अनूप जलोटा के बारे में बात करें तो वह इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं. उनके अलावा सबा खान, श्रृष्टि रोंडे और सुरभी राणा भी नॉमिनेट हो चुके हैं. आने वाले अगले एपिसोड में एक बार फिर घर में जंग छिड़ने वाली है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये