बिग बॉस 12 में आज देखिये कैप्टेन बनते है करणवीर को जेल भेजने पर श्रीसंत के खिलाफ हुए घरवाले

1 min


बिग बॉस 12  में जैसे-जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं, कंटेस्टेंट के बीच गहमा-गहमी बढ़ती हुई दिखाई देने लगी है. इस हफ्ते हुए दिवाली स्पेशल लग्जरी टास्क में कप्तान के तौर पर दो दावेदार श्रीसंत और जसलीन मथारू का नाम सामने आया, जिसमें ज्यादातर घरवालों ने श्रीसंत का सपोर्ट करते दिखे. हालांकि श्रीसंत बिग बॉस हाउस के नए कप्तान बन गए हैं, लेकिन उनकी कप्तानी में कई ऐसे तूफान आए कि वूल्फ पैक कहलाने वाला सेलिब्रिटी का ग्रुप अब टूटता हुआ नजर आ रहा है. श्रीसंत ने इस हफ्ते के विलेन के रूप में जेल में भेजने के लिए करणवीर बोहरा का नाम दिया. श्रीसंत द्वारा जेल भेजने के निर्णय पर करणवीर बोहरा बौखला गए और नए कप्तान को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया.

श्रृष्टि रोडे और जसलीन मथारू के बीच हुई जुबानी जंग

बिग बॉस के घर में रोजाना किसी न किसी वजह से लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रही है. जहां एक ओर श्रीसंत और करणवीर बोहरा के बीच बहस खत्म नहीं होती, वहीं कुछ ही देर में श्रृष्टि रोडे और जसलीन मथारू के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. माजरा यह होता है कि जसलीन बाथरूम में मुंह धुलते वक्त इतनी जोर-जोर से पानी मुंह पर डालती हैं कि पानी आस-पास गिर जाता है. इसे देख श्रृष्टि रोडे काफी अपसेट हो जाती हैं और फिर उनसे इस बात को लेकर बोल देती हैं, जो जसलीन को अच्छी नहीं लगती.

इस मसले पर जसलीन मथारू और श्रृष्टि रोडे इस हद तक भिड़ जाते हैं कि घर के नए कप्तान श्रीसंत को बीच में आना पड़ जाता है. हालांकि झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि घर का माहौल बिगड़ जाता है. दीपिका कक्कड़ को रोकने के लिए आना पड़ गया. फिलहाल घर में मचे घमासान के बारे में और जानने के लिए आज के आने वाले एपिसोड में कलर्स चैनल पर देखना होगा.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये