बिग बॉस 12 वीकेंड का वार में आज देखिये सलमान ने लगाई दीपक और मेघा को जमकर लताड़

1 min


बिग बॉस 12 में दिन-प्रतिदिन घरवालों के हंगामे से और भी मजेदार होता जा रहा है। यह और भी ज्यादा मजेदार हो जाता है जब वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं। बता दें कि शो में रोज एक नया हंगामा देखने को मिलता है।

एक टास्क के दौरान दीपक और मेघा के बीच बहस इतनी ज्यादा हो गई

इस बार इन हंगामों में बिहार के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर का नाम सबसे पहले है। इस हफ्ते  दीपक काफी लाइमलाइट में हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में दीपक ठाकुर एक ऐसे कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रहे हैं, जिनका झगड़ा सभी सदस्यों से हो चुका है। हाल ही में एक टास्क के दौरान दीपक और मेघा के बीच बहस इतनी ज्यादा हो गई कि यह बात हाथापाई में बदल गई । इस मामले को लेकर सलमान खान बिहारी बाबू को जमकर फटकार लगाएंगे।

दरअसल, बिग बॉस का एक प्रोमो रिलीज हुआ है इसमें सलमान खान काफी गुस्से में दिख रहे हैं। प्रोमों में सलमान खान दीपक ठाकुर और मेघा धाडे की बढ़ती हुई बदतमीजी को देखकर बेहद भड़के हुए हैं। इतना ही नहीं, प्रोमो में सलमान दीपक से पुछते हैं कि ‘चाल-चलन’ का क्या मतलब होता है। इसके बाद जैसे ही दीपक कुछ बोलते हैं तो सलमान कहते हैं- ‘जहां आपने मुंह खोला, वहां ही चमाट पड़ेगा।  प्रोमो में मेघा को भी दीपक के ऊपर थूकने और सैंडल मारने के कारण सलमान उन्हे खूब खरी-खोटी सुनाते हैं।

इतना ही नहीं वह दीपक पर जूता भी फेंकती हैं

दरअसल, बीते इस वीक में घर में मेघा-दीपक के बीच एक टास्क के दौरान कापी लड़ाई हो जाती है। टास्क के दौरान दीपक मेघा के कैरेक्टर पर बात करते हैं, इससे वह भड़क जाती हैं। दोनों में जमकर बहस होती है और गुस्से में मेघा दीपक पर थूक देती हैं। इतना ही नहीं वह दीपक पर जूता भी फेंकती हैं। अब इस टास्क का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है।  इन सब वजहों के कारण सलमान खान अब दोनों की क्लास इस बार के एपिसोड में लगाने वाले हैं। जिससे लोगों का मनोरजंन होना तय है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये