बिग बॉस 12 के वीकेंड के वार में आज देखिये सलमान ने लगाई दीपक ठाकुर और सुरभि राणा की जमकर क्लास

1 min


बिग बॉस 12 में जब भी वीकेंड के वार आता है शो के होस्ट सलमान खान किसी न किसी की क्लास जरुर लेते है  इस बार घर के दो सदस्यों हरकतों को लेकर गुस्से में लाल हो गए. आज के एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर और सुरभि राणा की जमकर क्लास लगाते नजर आएंगे. यह सब कुछ अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिलेशन का मजाक उड़ाने की वजह से हुआ.

‘ऐसा रिलेशन बनाने के लिए गट्स चाहिए और सामने वाले के पास पैसा.

कलर्स टीवी की ओर से इंस्टाग्राम पर जारी ‘वीकेंड का वार’ के प्रोमो के मुताबिक, दीपक ठाकुर बिग बॉस के घर के सदस्य रोमिल चौधरी से बातचीत में जसलीन को लेकर मजाक उड़ाते नजर आते हैं. वीडियो में दीपक कहते हुए दिख रहे हैं, ‘ऐसा रिलेशन बनाने के लिए गट्स चाहिए और सामने वाले के पास पैसा.’ यह सुनकर जसलीन भड़क जाती हैं और चिल्लाते हुए कहती हैं कि क्या तुम मुझे अप्रत्यक्ष रूप से लालची महिला कह रहे हो?

इसी बात पर शो को होस्ट कर रहे सलमान खान गुस्से में कहते हैं, ”दीपक, तुम ठीक हो क्या? तुम्हें यह हक किसने दिया है कि किसी के ऊपर पर्सनल कमेंट करो और सुरभि तुमने महिला होते हुए भी जो चरित्र हनन किया है, वह गाली देने से भी ज्यादा बुरा था.” दरअसल, सुरभि ने एक बार जसलीन पर तंज कसते हुए गाना गाया था, ‘क्या करूं राम मुझे बुड्डा मिल गया.’ इसको लेकर दोनों की बहसबाजी भी हुई थी.

जसलीन से उनका रिश्ता सिर्फ संगीत सिखाने का था

गौरतलब है कि अनूप जलोटा के शो से बाहर आते ही सबसे पहले जसलीन मथारू के साथ अपने संबंध पर से पर्दा उठाया. अनूप ने एक इंटरव्यू में बताया कि जसलीन से उनका रिश्ता सिर्फ संगीत सिखाने का था, लेकिन ‘बिग बॉस’ में बतौर कपल जाने के पीछे का षड्यंत्र जसलीन के पिता केसर मथारू ने रचा था. इतना ही नहीं, इस इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने ‘बिग बॉस 12’ में जाने के पहले का पूरा वाकया कुछ ऐसे सुनाया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. बता दें कि 65 साल के भजन सम्राट अनूप जलोटा इस शो में 28 साल की अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ पहुंचे थे.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये