बिग बॉस 12 में आज देखिये श्रीसंत और सुरभि के घरवालों के बीच होगी जुबानी जंग

1 min


बिग- बॉस 12 के घर में  इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. वीकेंड के वार में सलमान खान के सामने सुरभि राणा और श्रीसंत के घरवाले पहुंचे हैं. यहां श्रीसंत और सुरभि के घरवालों के बीच जुबानी जंग हुई. श्रीसंत की पत्नी सुरभि के भाई से भिड़ गईं.

सुरभि लोगों के मुंह के अंदर हाथ डालकर शब्द निकलवाती है

बिग बॉस ने एक प्रोमो रिलीज किया है. प्रोमो में सुरभि के भाई कहते हैं कि सुरभि मेरे द्वारा तैयार किया एक विस्फोट है. तो वहीं श्रीसंत की पत्नी (भुवनेश्वरी) कहती हैं कि सुरभि लोगों के मुंह के अंदर हाथ डालकर शब्द निकलवाती है. स्टार्ट वहीं करती हैं. इस पर सुरभि के भाई कहते हैं कि सभी मिलकर सुरभि को टारगेट करते हैं. तो भुवनेश्वरी तुरंत कहती हैं कि सुरभि सभी को टारगेट करती हैं. आप कोई गलत बिग बॉस देख रहे हैं.

 देखना दिलचस्प होगा कि सुरभि-श्रीसंत के घरवाले इनके बचाव में किस हद तक जाते हैं. बता दें कि बिग बॉस 12 के घर में सलमान खान ने शुक्रवार को वीकेंड का वार के दौरान सारे कंटेस्टेंट की क्लास लगाई. सलमान ने सबसे ज्यादा गुस्सा श्रीसंत, रोहित और सुरभि पर निकाला. सलमान ने कहा कि रोहित हमेशा ओछी हरकतें कर बदतमीजी करते हैं. उन्होंने कहा कि रोहित को भड़काने का काम श्रीसंत करते हैं

सलमान ने श्रीसंत को भी डांटा. उन्होंने कहा कि वे ऐसी हरकतें कर रहे हैं, जो बरर्दाश्त नहीं की जा सकतीं. सलमान ने कहा कि घर में गाली-गलौज और वह सब हो रहा है, जो हम टीवी पर नहीं दिखा सकते. सलमान ने सुरभि की भी जमकर क्लास लगाई. उन्होंने कहा कि सुरभि को लगता है कि सिर्फ चिल्लाने से ही वे इस गेम को जीत सकती हैं. सलमान के डांटने के बाद सुरभि जोर-जोर से रोने लगीं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये