Bigg Boss 13: इस हफ्ते घर में एंट्री लेंगे सभी सदस्यों के बेस्ट कनेक्शन, हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज़ करेंगे आसिम

1 min


0

बिग बॉस 13 जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे खेल और भी दिलचस्प होता जा रहा है। बीते हफ्ते जहां आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच विवाद का मुद्दा छाया रहा तो वहीं इस हफ्ते कनेक्शन वीक में सभी सदस्यों के कनेक्शन यानि फैमिली या फ्रेंड घर में एंट्री लेंगे और धमाल मचाएंगे। आरती के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह, सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए विकास गुप्ता, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह व शहनाज़ कौर गिल के लिए उनके भाई शो में नज़र आएंगे। वहीं आपको ये भी बता दें कि बीते हफ्ते ही घर से बाहर हुई शेफाली जरीवाला एक बार फिर इस हफ्ते घर में दिखाई देंगी वो भी पारस छाबड़ा की सपोर्ट पावर के तौर पर। लेकिन इस हफ्ते जिस सदस्य पर सभी दर्शकों की नज़रें टिकीं हैं वो है आसिम रियाज़। क्योंकि इनके लिए घर में हिमांशी खुराना एंट्री लेने जा रही है।

आसिम बिग बॉस के घर में करेंगे हिमांशी को प्रपोज़

आसिम और हिमांशी का प्यार अब किसी से छिपा नहीं है। लिहाज़ा इस हफ्ते जब हिमांशी घर में एंट्री लेंगी तो आसिम उनसे अपने प्यार का इज़हार करने के साथ-साथ उन्हे शादी के लिए प्रपोज़ भी करेंगे। जिसे हिमांशी एक्सेप्ट कर लेंगी। अभी ये एपिसोड टेलीकास्ट नहीं हुआ है लेकिन कलर्स टीवी की ओर से जारी किए गए एक प्रोमो में ये सब दिखाया गया है। जैसे ही हिमांशी घर में आती हैं आसिम उन्हे गले लगा लेते हैं और आसिम कहते हैं कि उन्होने हिमांशी को बहुत याद किया। दोनों काफी देर तक एक दूसरे से गले मिलते हैं। इसके बाद आसिम हिमांशी से पूछते हैं कि क्या वो उनसे प्यार करती हैं तो इसका जवाब हिमांशी ‘हां’ में देती हैं।

आरती को सपोर्ट करने पहुंची कश्मीरा.. विशाल का उड़ाया मज़ाक

वहीं जहां आसिम को सपोर्ट करने के लिए हिमांशी आएंगी तो वहीं आरती का बेस्ट कनेक्शन बनकर उनकी भाभी कश्मीरा शाह शो को आगे बढ़ाएंगी। प्रोमो में दिखाया गया है कि जैसे ही कश्मीरा बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी उनके निशाने पर विशाल आदित्य सिंह होंगे। वो प्रोमो में विशाल का जमकर मज़ाक उड़ाती देखी जा सकती हैं। सिर्फ विशाल ही नहीं बल्कि कश्मीरा रश्मि देसाई पर भी तंज कसती नज़र आती हैं। कश्मीरा कहती हैं कि रश्मि जो है वो है, भले ही पीछे है। इस तंज को सुनते ही सभी घरवाले हंसने लग जाते हैं। आपको बता दें कि कश्मीरा शाह खुद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

विकास गुप्ता भी करेंगे घर में प्रवेश

वहीं इन सब के अलावा इस हफ्ते बिग बॉस के घर में एक और एक्स कंटेस्टेंट नज़र आने वाले हैं वो हैं विकास गुप्ता। विकास गुप्ता बिग बॉस 11 में नज़र आए थे तो वहीं इस सीज़न में देबोलीना भट्टाचार्य के प्रोक्सी बनकर भी वो कुछ हफ्तों के लिए एंट्री ले चुके हैं लेकिन इस हफ्ते वो सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए घर में नज़र आएंगे।

रश्मि देसाई के लिए आ सकती हैं देबोलीना

जब तक देबोलीना बिग बॉस के घर में रहीं तब तक रश्मि और देबो एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते रहे। लिहाज़ा माना जा रहा है कि रश्मि की सपोर्टिव पावर बनकर देबोलीना घर में एंट्री ले सकती हैं। हालांकि अरहान को लेकर दोनों के बीच थोड़ी सी खटास देखने को मिल चुकी है।

और पढ़ेंः बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने तोड़ा गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का दिल, बोली उन्हें माफ़ी मांगनी होगी


0 Comments

Leave a Reply