Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला बने घर के नए कैप्टन, हिमांशी खुराना से छीनी गई कैप्टेंसी!

0 19

Advertisement

जनता का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 जिसमें रोजाना कोई ना कोई ड्रांमा और ट्विस्ट देखने को मिलता है। इसी के चलते एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला को घर के नए कैप्टन के लिए चुना गया है। ऐसा कैसा हो सकता है कि सिद्धार्थ को घर का नया कैप्टन चुना गया है। घटना बुधवार की यानि 60वें दिन की है कि जब बिग बॉस ने अचानक घोषणा कर हिमांशी खुराना से कैप्टेंसी छीन ली। बिग बॉस ने ऐसा कारण का बताया कि हिमांशी घरवालों से काम करवाने में सफल नही रही है। इसी के साथ उन्होंने भी घर के नियमों को तोड़ा है, इसलिए अब वह हिमांशी को कैप्टन के पद से हटाते है।

कैसे चुने गए सिद्धार्थ कैप्टन के रुप में?

बुधवार को बिग बॉस में बीबी कॉलेज टास्क हुआ था। बीबी कॉलेज टास्क में चार कंटेस्टेंट शहनाज़ (इंग्लिश टीचर), सिद्धार्थ शुक्ला (डांस टीचर), हिन्दुस्तानी भाऊ (हिन्दी टीचर) और हिमांशी खुराना (पीटी टीचर) बने थें और बाकी सब घरवाले स्टूडेंट थें। टास्क में यह था कि टीचर को अपनी क्लास के किसी एक स्टूडेंट जो उसे सबसे अच्छा लगे, तो तब उसे सेब देना होगा। इसी दौरान जिस स्टूडेंट को सबसे ज्यादा सेब मिलेगें वो कैप्टेंसी का दावेदार होगा। वहीं दूसरी तरफ गार्डन में एक स्कूटर रखा हुआ था। उस स्कूटर पर टीचर के लिए कुछ लिखना था और जिस टीचर के लिए स्कूटर पर कम लिखा होगा वो भी कैप्टेंसी के लिए दावेदेर होगा।

इसी के चलते टास्क के खत्म होने के बाद ही विशाल और आसिम पास सबसे ज्यादा सेब थे और दूसरी तरफ सिद्धार्थ के स्कूटर पर सबसे कम लिखा हुआ था। कैप्टेंस के तीन दावेदार बने थें। इसी के चलते बिग बॉस 13 में घरवालों की सहमती से तीनों दावेदार में से सिद्धार्थ शुक्ला को चुना और सिद्धार्थ शुक्ला कैप्टन बना दिया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply