सलमान खान ने जैस्मिन भसीन को कहा, ‘टीवी की कैटरीना कैफ’

1 min


jasmin-bhasin-salman-khan

बिग बॉस 14 के इस हफ्ते विकेंड के वार में सलमान खान ने कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन को ‘टीवी की कैटरीना कैफ’ बोला. बिग बॉस हाउस के हर सीजन में सलमान खान का कोई एक कंटेस्टेंट फेवरेट बन जाता है और इस इस सीजन में विकेंड के वार में बातचीत के दौरान सलमान जैस्मिन भसीन की जमकर तारीफ करते हैं. इससे ऐसा  प्रतीत होता है कि सलमान कंटेस्टेंट के तौर पर जैस्मिन  को पसंद करते हैं.

जैस्मिन भसीन

सलमान जैस्मिन की तारीफ एक बार नहीं बल्कि दो बार कर चुके हैं, जी हां उन्होंने जैस्मिन को ‘टीवी की कैटरीना कैफ’ बताया.  उन्होंने कहा, अब मुझे पता चला कि तुम मुझे इतनी अच्छी क्यों लगती हो, क्योंकि तुम टीवी की कैटरीना कैफ हो.

जैस्मिन भसीन

इस पर शरमाते हुए जैस्मीन ने अपना रिएक्शन दिया. वो काफी खुश हुईं और उन्होंने कहा, क्या सच में, ऐसा किसने बोला.  थैंक्यू, मुझे आप पे बहुत क्रश हैं और ऐसा बोलते हो तो मुझे कुछ-कुछ होता है.

जैस्मिन ने ये भी बताया कि कैटरीना कैफ मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं. सलमान ने बिग बॉस हाउस में गेम को लेकर जैस्मिन को ये भी सलाह दी कि रोते-रोते हंसाना सीखो…. हंसते-हंसते रोना….

जैस्मिन भसीन

सलमान खान ने जैस्मिन को इससे पहले भी कहा था  कि आप अच्छा खेल रही हैं, आप अपना काम अच्छे से कर रही हैं… आप अपने काम के प्रति समर्पित हैं. आप में कुछ भी बनावटी नहीं दिख रहा है. जैसे आप खतरों के खिलाड़ी में थी वैसे ही यहां भी दिख रही हो.

जैस्मिन भसीन

बिग बॉस हाउस में सलमान किसी कंटेस्टेंट की तारीफ करते हैं तो जाहिर सी बात है कि वे उन कंटेस्टेंट को घर में बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. और घर में जैस्मिन को एक मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा है. वो एक शानदार टीवी एक्ट्रेस हैं. सीरियल ‘टशन’ में वो लीड रोल की भूमिका निभा चुकी हैं. तो वही घर में 3 कंटेस्टेंट की वाईल्ड कार्ड एंट्री हुई  है. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक, नैना सिंह और आरजे शार्दुल पंडित की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुईं हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये