बिग बॉस 14- घर के सदस्य बंटे शैतान-फरिश्ता की टीम में, जैस्मिन ने एली से मांगी माफी

1 min


big boss

बिग बॉस 14 में शुक्रवार का एपिसोड इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क के साथ शुरू हुई. इस टास्क के लिए घर के सदस्यों को दो टीमों में बंटा गया.  और इन टीमों को ‘शैतान और फरिश्ता’ का नाम दिया गया.

big boss

शैतान की टीम में एजाज खान, निक्की तम्बोली और एली गोनी को शामिल किया गया. और ‘फरिश्ता की टीम’ में रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जान कुमार सानू, और पवित्रा इसका हिस्सा थे.

ejaj khan

इस टास्क में ‘शैतान की टीम’ को घर के सारे नियम तोड़ते हुए ‘फरिश्ता की टीम’ को परेशान करना था. यूं कहे तो फरिश्ता की टीम को शांत रहना था. और शैतान की टीम को किसी भी तरह उन्हें परेशान करना था. इस टास्क पर घर की कैप्टन जैस्मीन भसीन की पैनी नजर थी.

big boss

घर की कैप्टन जैस्मीन भसीन हैं, जो इस टास्क की संचलक थीं. टास्क के दौरान, निक्की तंबोली ने रुबीना से उनके टैडी बियर तोड़ने के लिए कहा. तो उधर एजाज ने जान कुमार सानू से टॉयलेट सीट पर हाथ रखने को कहा.

big boss

उन्होंने जान से यह भी कहा, “अगर तुम मेरे साथ फिर से खिलवाड़ करोगे तो मैं तुम्हें इस हाथ को मुंह में डालने को कहूंगा. इस टास्क को ‘शैतान की टीम’ ने जीता.

big boss

तो वहीं घर में जैस्मिन पर उनके दोस्त ऐली गोनी चिल्लाते हुए नजर आए. ऐली को लगा कि वह उन्हें इग्नोर कर रही है. एली ने जैस्मिन से कहा, “जब मैं आपसे बात कर रही हूं, तो मुझे इग्नोर ना करें.

big boss

एली ने ये भी कहा कि मैं भी यहां बैठा हूं ना, मेरी आवाज नहीं आ रही? मैं तोड़ दूं इसको….बाद में, जैस्मिन ने एली से माफी मांग ली.

big boss

आज बिग बॉस 14 के विकेंड के वार में जबरदस्त धमाल होने वाला है. इस शो के होस्ट सलमान खान नजर आएँगे और सारे कंटेस्टेंट की क्लास लेंगे और भी कई ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

big boss


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये