बिग बॉस 14- जैस्मिन के इस दोस्त ने कहा, मैं अपने जन्मदिन के दौरान उन्हें मिस कर रहा हूं….

1 min


jasmine-bhasin

ज्योति वेंकटेश

पंकज भल्ला कहते है, मैं और जैस्मिन 10 साल से एक अच्छे दोस्त हैं

दोस्त वास्तव में मददगार हो सकते हैं अगर वे असली दोस्त हों। जैस्मिन भसीन जो वर्तमान में बिग बॉस के घर के अंदर हैं और दृढ़ता से खेल रही हैं, उनके जीवन में कई वास्तविक दोस्त हैं। उनमें से एक पंकज भल्ला हैं जो एक दशक से जैस्मिन को जानते हैं। पंकज और जैस्मिन एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से एक-दूसरे से मिले और उनकी तुरंत अच्छी दोस्ती हो गई जैसे कि उनके बीच पहले से ही एक कनेक्शन था।

जैस्मिन भसीन

20 अक्टूबर को दिल्ली में अपना जन्मदिन मना रहे पंकज बताते हैं, “हम करीब 10 साल से दोस्त हैं और सबसे आकर्षक हिस्सा यह है कि हम सचमुच एक साथ बड़े हुए हैं। मैं वास्तव में अपने जन्मदिन के दौरान उन्हें मिस करा हूँ क्योंकि मैंने सालों से उनके बिना अपना जन्मदिन नहीं मनाया है। उसने हमेशा मेरे इस दिन को खास बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया है।”

 

जैस्मिन

उनके बिग बॉस में होने के बारे में बोलते हुए, पंकज कहते हैं, “वह अच्छा खेल रही है, वास्तव में अगर में कहू वह खेल ही नहीं रही है, क्योंकि वो यही है जो नज़र आ रही है। यह एक कठिन यात्रा होने जा रही है लेकिन जैसा कि सलमान सर (सलमान खान) ने पिछले सप्ताह कहा था कि जैस्मिन वास्तविक भूमिका निभा रही है और लोगों को उनका वास्तविक व्यक्तित्व देखने को मिल रहा है, और यही उन्हें इस शो में आगे तक ले जाएगा। उनके पास दोस्तों का एक छोटा सा ग्रुप है और अभी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि बिग बॉस हाउस के अंदर उन्होंने जिस तरह से सब कुछ संभाला है।

जैस्मिन

जैस्मिन मेरे लिए एक परिवार है और मैं उनके माता-पिता के संपर्क में भी हूं। वह एक व्यक्ति के रूप में आश्चर्यजनक रूप से विकसित हुई है, लेकिन अपनी सादगी और ईमानदारी को जाने नहीं दिया है, जो मुझे उनके अन्दर सबसे ज्यादा पसंद है उसके लिए गुण। मैं सिर्फ अब उन्हें ट्रॉफी के साथ बाहर देखने के लिए उत्सुक हूं।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये