बिग बॉस 14: सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के बीच जमकर हुआ हंगामा

1 min


सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान

बिग बॉस 14: छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला बेहद लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14 ‘ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. घर में  सीनियर्स के बीच तीखी बहस देखने को मिली. तो आईए जानते हैं इन तूफानी सीनियर्स के बीच क्यों झगड़ा हुआ.

सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के बीच क्यों हुआ झगड़ा 

दरअसल ‘बिग बॉस 14’ के घर में गेंद वाला टास्क चल रहा था. और इसी दौरान जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली के बीच लड़ाई होने लगी. और वे दोनों एक-दूसरे को पसंद भी नहीं करती हैं. निक्की ने जैस्मिन को गाली तक दे डाली.

सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान

सीनियर्स को इस गेम के विनर का नाम घोषित करना था. इस दौरान हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई हुई. हिना जैस्मिन के फेवर में थी तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला निक्की तंबोली का फेवर कर रहे थे. इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हुई. हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने एक-दूसरे को खुब खरी-खोटी सुनाई.

सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान
सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान

इधर सिद्धार्थ शुक्ला और रूबीना दिलाइक के बीच भी तीखी बहस हुई. ये लड़ाई वूमेन एंपावरमेंट को लेकर हुई. दोनों के बीच जमकर बहस हुई. हाल ही में आपने बिग बॉस 14 के घर में  देखा था कि निक्की की वजह से घर में खाना नहीं बन पाया था. और इसके बाद सीनियर गौहर खान नाराज़ हो गईं. गौहर ने ये भी कह दिया, कि अगर काम समय से नहीं हुआ तो वह किचन लॉक कर देंगी और किसी को खाना भी नहीं मिलेगा.

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 के घर में इस हफ्ते  पांच सदस्यों पर नॉमिनेशन का खतरा है. नॉमिनेट सदस्यों के नाम- अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, जान कुमार सानू, जैस्मिन भसीन, शहजाद देओल. खबर ये भी आ रही है कि इस हफ्ते डबल इविक्शन हो सकता है.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये