पवित्रा ने एजाज को लेकर शेयर की अपने दिल की बात

1 min


बिग बॉस 14 में सीनियर्स के जाने के बाद कंटेस्टेंस अब खुलकर गेम खेल रहे हैं. इस शो में कंटेस्टेंस के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. हालांकि कभी इनके बीच दोस्ती भी नजर आती है तो वहीं थोड़ी देर बाद वे आपस में लड़ने भी लगते हैं. घर में अब पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

पवित्रा

इस हफ्ते विकेंड के वार में दोनों ने आंखों ही आंखो में बात की. पवित्रा को एजाज की आंखों में एक छोटा सा बच्चा नजर आता है, जो बहुत क्यूट सा है, जिसका बचपना अभी गया नहीं है तो वहीं एजाज को पवित्रा की आंखों में दोस्ती और दुश्मनी दोनों नजर आती है.

पवित्रा

आपको बता दें कि इन दोनों के बीच ऐसी लड़ाई होती है कि दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते है तो कभी  इनके बीच दोस्ती भी नजर आती है. शो में एजाज खान और पवित्रा पुनिया रेड जोन में थे. लेकिन घर की कैप्टन कविता कौशिक ने एजाज को रेड जोन से बाहर निकाल  लिया हैं. और अब वो रेड जोन से बाहर आ गए हैं. एजाज के जाने के बाद से पवित्रा दुखी नजर आईं.  मंगलवार के एपिसोड में वो जान और निक्की से अपने मन की बात शेयर की.

पवित्रा

निक्की तंबोली पवित्रा से कहती है, ‘तू उसकी बीवी और वो तेरा पति लगने लगा है.’ तू जिस तरह से हक से बुलाती है… जान कहते हैं, पवित्रा पतिव्रता औरत है.  तो इधर पवित्रा निक्की और जान से कहती हैं, इस घर में अगर किसी ने सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं तो वो हम हैं. घर में झगड़ा से लेकर नॉमिनेशन तक….दोस्ती, झगड़ा, एक-दूसरे को मारने के लिए चढ़ जाना,  हंसी-मजाक, गाना बजाना, खाने पीने से लेकर दवाई तक…. हम दोनों ने वो सब किया है. तो अटैचमेंट तो हो ही जाती है.

पवित्रा

इसके आगे भी पवित्रा कहती हैं जब वो बाहर गया. उससे एक रात पहले मेरी 6 बजे आंख खुली, मेरी दिल की धड़कने तेज हो गई थी. मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं उठूं और एजाज के बगल में जाकर लेट जाऊं. उसे गले लगाऊं. मुझे पता नहीं था कि वो आज चला  जाएगा.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये