बिग बॉस 14- इस हफ्ते नहीं हुआ एविक्शन, इस सदस्य को किया गया गायब

1 min


बिग बॉस 14

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे लोकप्रिय ‘बिग बॉस 14’  में फैंस को धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलता है. और इस शो से फैंस खूब एंटरटेनमेंट करते हैं. तो आइए जानते हैं इस रियलिटी शो’ के करेंट ट्रैक के बारे में.

इस विकेंड वार में दिखाया गया कि जान कुमार सानु, शहजाद देओल और अभिनव शुक्ला में से किसी एक सदस्य को एविक्ट होना था और ये फैसला फ्रेशर को लेना था कि इन तीनों में से कौन घर से बेघर होगा. कल यानि सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया कि शो में कोई एविक्शन नहीं हुआ है. और एविक्शन को लेकर घर में एक महाट्विस्ट हुआ है तो चलिए जानते हैं, इस महाट्विस्ट के बारे में.

बिग बॉस 14

इस रियलिटी शो में कल का एपिसोड काफी दिलचस्प रहा. जी हां, जैसा कि रविवार को इस शो में दिखाया गया था कि जान कुमार सानु, शहजाद देओल और अभिनव शुक्ला में से एक सदस्य को घर से बेघर होना था. लेकिन शो में कोई एविक्शन नहीं हुआ. दरअसल शो में सभी फ्रेशर्स को एक-एक कंटेस्टेंट का नाम लेना था, जिसे वो घर में नहीं देखना चाहते हैं.

बिग बॉस 14

आपको बता दें कि अभिनव शुक्ला, रुबीना, शहजाद और  जैस्मिन ने  जान कुमार सानु का नाम लिया तो वहीं निक्की तंबोली,  निशांत मलकानी,  राहुल वैद्य और जान ने अभिनव शुक्ला का नाम लिया. तो इधर पवित्रा पुनिया और एजाज ने शहजाद देओल का नाम लिया.

फिर सलमान खान ने सीनियर्स से पूछा वो किसे बेघर करना चाहते हैं तो हिना और गौहर ने भी शहजाद देओल का ही नाम लिया. इसके बाद शहजाद के पास 4 वोट हो गए. जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि वो  किसे घर से निकालना चाहते हैं तो सिद्धार्थ किसी का भी नाम नहीं ले रहे थे. फिर उन्होंने शहजाद का नाम लिया.

इस तरह से बाद शहजाद को 5 वोट मिले. सलमान खान ने कहा कि वो अभी बिग बॉस के अगले आदेश तक घर से बाहर नहीं जाएंगे. लेकिन बिग बॉस के घर में उन्हें गायब  रहना होगा. शहजाद को एक कपड़ा पहनाया गया, जिस पर गायब लिखा था. फिलहाल शहजाद देओल घर के किसी भी टास्क में हिस्सा नहीं ले सकते हैं. उन्हें घर में गायब बनकर रहना पड़ेगा.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये