बिग बॉस 14: वर्ल्ड टूर टास्क के दौरान राहुल और जैस्मिन के बीच हुआ जबरदस्त हंगामा

1 min


big boss


छोटे पर्दे का विवादित शो ‘बिग बॉस 14 ‘ में कंटेस्टेंट्स के बीच अब गेम को लेकर धमाकेदार कम्पटीशन देखने के मिल रहा है. इस शो के बीते एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस ने घरवालों को वर्ल्ड टूर टास्क दिया है. इस टास्क के दौरान राहुल और पवित्रा अभिनव शुक्ला का बैग छीनते हैं, वे धक्का-मुक्की करते हैं. तो इसी बीच अभिनव शुक्ला को चोट लग जाती है.

राहुल

तो ये सब देखते ही रुबीना दिलाइक खरी खोटी सुनाते हुए नजर आती हैं. और वो घर में गुस्सा जाहिर करती हैं. तो पवित्रा पुनिया भी उन्हें सुनाती हैं कि अभिनव मेरी गोदी में है… इतना मत चिल्लाओ, वो मरा नहीं है. पवित्रा पुनिया की ये बातें सुनकर सभी घरवालें शॉक्ड हो जाते हैं.

पवित्रा

पवित्रा पुनिया ये भी कसम खाती हुई नजर आती हैं कि वो अभिनव शुक्ला को कप्तान बनने के रेस से बाहर निकालेंगी.

तो उधर राहुल और जैस्मिन के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. दरअसल टास्क में रेड जोन वाले कंटेस्टेंट को ग्रीन जोन वाले कंटेस्टेंट के बैग लेने थे. इसी दौरान राहुल ने जैस्मिन को कहा कि इंजरी हो जाएगी, बैग छोड़ दे.

राहुल

जैस्मिन को ये बात बहुत बुरी लगी. उन्होंने कहा कि राहुल उन्हें धमकी दे रहे थे. तो वहीं राहुल ने कहा कि उन्होंने कोई धमकी नहीं दी है.बिग बॉस हाउस में जैस्मिन खूब रोईं है. उन्होंने गुस्से में राहुल को गाली भी दी और पानी फेंका. उन्होंने ये भी कह दिया कि मैं ऐसे लोगों पर थूकती हूं. घर के कई सदस्य राहुल  के फेवर में थे  तो कुछ सदस्य जैस्मिन के साथ दिखे.

jasmin

बता दें कि सलमान खान ने जैस्मिन को ‘टीवी की कैटरीना कैफ’ बताया. उन्होंने कहा, अब मुझे पता चला कि तुम मुझे इतनी अच्छी क्यों लगती हो, क्योंकि तुम टीवी की कैटरीना कैफ हो. इस पर शरमाते हुए जैस्मीन ने अपना रिएक्शन दिया. और उन्होंने कहा, क्या सच में, ऐसा किसने बोला. थैंक्यू, मुझे आप पे बहुत क्रश हैं और ऐसा बोलते हो तो मुझे कुछ-कुछ होता है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये