बिग बॉस 14 : कविता और एजाज के बीच हुई जमकर लड़ाई, सलमान खान ने कहा लड़ते रहो!

1 min


कविता

बिग बॉस 14 वीकेंड के वार में कई कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई हुई तो कुछ कंटेस्टेंट के बीच तकरार के साथ प्यार और दोस्ती देखने को मिला. इस विकेंड के वार में सलमान खाने ने सभी कंटेस्टेंट की क्लास लेते नजर आए. तो इधर एजाज और कविता कौशिक के बीच जमकर लड़ाई हुई.

eijaz khan

कविता कौशिक ने एजाज खान  के लिए कहा कि लॉकडाउन के दौरान एजाज खान ने मुझे फोन किया और कहा कि मेरा काम बिल्कुल नहीं चल रहा है. उन्होंने चिकेन खाने के लिए कहा,  मैंने उनको लगातार पांच दिन तक बनाकर खिलाई है.

कविता

इसके आगे उन्होंने कहा जब मैं घर आई तो इनकी वजह से घर में मैंने कुछ लोगों को गलत समझ लिया. कविता ने तो ये भी कह दिया कि ये  मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल है, जो मैंने एजाज खान से दोस्ती की. ये सारी बातें सुनकर सलमान खान ने उनको समझाने की कोशिश की पर वो सलमान की बात को भी अनसुना कर रही थी. एजाज खान ने कहा कि वो नेशनल टीवी पर बेमतलब का तमाशा कर रही हैं.

big boss

तो इधर एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल की एंट्री से घर में लव स्टोरी की शुरुआत हो गई. उन्होंने एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच प्यार की आग सुलगाई. जिसके बाद बिग बॉस की तरफ से उन्हें एक रोमांटिक डेट पर भेजा गया. डेट के दौरान एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने एक-दूसरे से खूब सारी रोमांटिक बातें की.

bog boss

एजाज और पवित्रा रिक्शे पर बैठकर एक-दूसरे की आंखों में खो गए और इस रोमांटिक डेट ने उनकी शाम को बेहद खूबसूरत बना दिया. एजाज खान ने ये भी बताया कि जब पवित्रा उनके लिए प्यार से खाना बनाती हैं तो मैं बहुत अच्छा महसूस करता हूं.  बता दें कि आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दो सदस्य घर से बेघर होने वाले हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये