बार-बार असीम को धक्का मारते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस क्यों नही लेते कोई एक्शन?

1 min


बिग बॉस 13

इन दिनों सबसे ज्यादा रियलिटी शो बिग बॉस 13 सुर्खियों में बना हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का हाईवोल्टेज झगड़ा सोशल मीडिया पर चर्चा का बेहद खास विषय बना हुआ है। बल्कि सिद्धार्थ-असीम का एग्रेशन ट्रेंडिंग बना हुआ है। दोनों की लड़ाई बेटी की शादी के टास्क से शुरु हुई आज तक खत्म नही हुई है। दोनों का सदस्य के एक-दुसरे के प्रति गुस्सा एग्रेशन इतना ज्यादा है कि दोनों को बिग बॉस का भी कोई डर नही है।

शो में बार-बार असीम धक्का मारते दिखते है सिद्धार्थ शुक्ला

शो के पिछले एपिसोड में कई बार देखा गया है कि सिद्धार्थ ने असीम को कई बार धक्का दिया है। असीम ने सिद्धार्थ पर यह आरोप लगाया है कि सिद्धार्थ ने उनका कॉलर को बहुत जोर से पकड़ा था कि उनका दम तक घुटने लगा था। इसके साथ असीम ने अपने सीने पर नोंचने के निशानों को भी दिखाया था। सूत्र के मुताबिक खबर आ रही है कि बिंग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ को फिर से असीम को धक्का मारते दिखेंगे। इस शो के प्रोमो वीडियो में दोनों एक-दूसरे को मारने के लिए दौड़ते नजर आएगें।

बिग बॉस 13

क्यों है बिग बॉस चुप?

इसी के चलते बिग बॉस की चुप्पी पर भी सवाल उठ रहे है। शो में अनेक बार दोनों कंटेस्टेट्स को फिजीकल होते देखा है। लेकिन बिग बॉस सिर्फ दोनों को हमेशा चेतावनी देकर छोड़ देते है। बस बिग बॉस संयम बरतने के लिए कहते और दूर से बात करने और एक-दूसरे को हाथ ना लगाने का आदेश देते है। मगर बिग बॉस कोई कड़ा एक्शन नही लेते है। सूत्र बता रहे है कि असीम-सिद्धार्थ की लड़ाइयों से शो बहुत टीआरपी मिल रही है। यह तो साफ है कि शो में बिग बॉस सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई को रोकना नही चाहते है। यही कारण हो सकता है कि शों में बिग बॉस कोई बड़ा एक्शन नही लेते है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Hasmine saifi