बिग बॉस 12 में आज देखिये घरवालों पर बरसेगा बिग बॉस का कहर

1 min


‘बिग बॉस 12’ में टास्क के दौरान घर में खूब हंगामे होते है जिसका नतीजा वीकेंड के वार में घरवालों को सलमान देते है लेकिन इस बार सलमान नहीं बल्कि खुद बिग बॉस घरवालों की क्लास लगायेंगे क्लास ही नहीं बल्कि बिग बॉस घरवालों की ऐसी सजा देने वाले है की घरवाले सोच भी नहीं सकते है. आज रात आने वाले शो में कोई कंटेस्टेंट नहीं बल्कि ‘बिग बॉस’ के सब्र का बांध टूटने वाला है. इस सीजन में घर में जिसे देखो वही आपस में दुश्मनी पाले बैठा है. आपसी रंजिश का ये मंजर है कि कोई एक दूसरे का चेहरा देखना पसंद नहीं कर रहा है. लेकिन अब तो कुछ और ही मामला सामने आने वाला है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें ‘बिग बॉस’ के गुस्से का कहर घर के सभी सदस्यों पर बरसता नजर आ रहा है.

सब घरवाले होंगे नॉमिनेट

वीडियो जो बात सामने आ रही है उससे साफ जाहिर है कि इस हफ्ते ‘बिग बॉस 12’ के सभी सदस्य नॉमिनेट होने वाले हैं. ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि आखिर बिग बॉस को इतना गुस्सा आया क्यों? तो हम आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ ने शिवाशीष को जेल जाने का ऑर्डर दिया, इस ऑर्डर को सुनते ही शिवाशीष जोर-जोर से चिल्लाकर जेल में जाने से मना कर रहे हैं.

रोमिल हो जायेंगे सेफ

क्योंकि शो कि नियमों के अनुसार ‘बिग बॉस’ के आदेश का पालन न करना सबसे बड़ा अपराध है इसलिए बिग बॉस को काफी तेज गुस्सा आ जाता है. इस गुस्से में बिग बॉस अपना आपा खो बैठते हैं और घर के सभी सदस्यों के नॉमिनेटेड होने का आदेश देते हैं. लेकिन इसमें एक कंटेस्टेंट बस सेफ बचा है, वह सेफ कंटेस्टेंट है रोमिल चौधरी.

इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘बिग बॉस 12’ का आज शाम का शो काफी रोमांचक और कंट्रोवर्सिज वाला होने जा रहा है. क्योंकि जाहिर से बात है कि जब शिवाशीष की गलती की सजा हर घरवाले को मिलने वाली है तो शिवाशीष को भी अब सभी की नाराजगी झेलनी ही होगी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये