Bigg Boss 14: नियम उल्लंघन के कारण बिग बॉस ने दी कंटेस्टेंट को सजा

1 min


Bigg Boss 14

Bigg Boss 14 में शुरू से देखा गया है कि जब भी कोई टास्क रद्द होता है तो सभी ऐसे खुश होते है जैसे कोई अचीवमेंट हो. बिग बॉस के 15वें हफ्ते में शुरू से ऐसा होते दिखा.

शो में हुए कैप्टनसी टास्क में नियमों का उल्लंघन होने के कारण टास्क रद्द कर दिया गया. जिसके बाद घरवालों को बिग बॉस ने एक और मौका दिया कैप्टन बनने का. जिसमें निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला और एजाज खान कैप्टनसी के दावेदार बने.

BIGG BOSS 14

इसके बाद बिग बॉस ने कैप्टनसी के दावेदारों के अलावा घर के अन्य स्दस्यों को भी कैप्टनसी टास्क जीतने का मौका मिला. इस टास्क में भी नियमों का पालन नहीं किया गया और टास्क रद्द करना पड़ा.

BIGG BOSS 14

इसको लेकर बिग बॉस नाराज होते हुए घरवालों को सजा दिया. अब घर में कोई भी कैप्टन नहीं होगा. इसके साथ ही खाने के सामान के लिए टास्क जीतने का नया नियम बनाया.

इसके साथ ही Bigg Boss 14 की आखरी कैप्टन राखी सावंत रही और इस वक्त घर में कोई कैप्टन नहीं हैं और पूरा घर बिना कैप्टन के बिना आगे बढ़ेगा.

BIGG BOSS 14

इसके साथ ही शो में सोनाली और रूबीना की बहस देखने को मिला. सोनाली ने नाम का टैग किसी कंटेस्टेंट ने तोड़ दिया जिसको लेकर उन्होंने गाली का प्रयोग किया. जिसको बाद रूबीना ने उनसे इस तरह की गाली इस्तमाल करने से मना किया. और फिर दोनों की बहस शुरू हो गई.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये