बिग बॉस 14: इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये 5 सदस्य

1 min


बिग बॉस 14

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला विवादित शो ‘बिग बॉस 14‘ में फैंस को धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलता है. और इससे फैंस को हर दिन भरपूर मनोरंजन का तड़का मिलता रहता  है. तो आईए जानते हैं  इस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के करेंट ट्रैक के बारे में.

‘बिग बॉस 14’  में घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये 5 सदस्य

‘बिग बॉस 14’ के घर में इस हफ्ते नॉमिनेशन की दूसरी प्रक्रिया पूरी हो गई. हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को फॉर्म टास्क दिया था. इस टास्क को पूरा करने के लिए घरवालों को दो टीमों में बांटा गया था.

बिग बॉस 14

इस टास्क की संचालक निक्की तम्बोली थी. टीम ए में अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलाइक, जान कुमार सानू और शहजाद देओल थे तो वहीं टीम बी में निशांत मलखानी, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य और एजाज खान थे.

बिग बॉस 14

आपने ‘बिग बॉस 14’ के पिछले एपिसोड में देखा कि टीम बी ने इस टास्क को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत की. लेकिन टीम ए ने उनके टास्क को बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आपको बता दें कि इस टास्क के दौरान निक्की तम्बोली की शहजाद देओल, जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलाइक से तीखी बहस हो गई.

बिग बॉस 14

जब बिग बॉस ने टास्क संचालक निक्की तम्बोली से इस गेम के आखिरी फैसले के बारे में पूछा तो उन्होंने टीम बी का नाम लिया. इस हफ्ते टीम ए के पांचों सदस्यों पर नॉमिनेशन का खतरा है. नॉमिनेट सदस्यों के नाम- अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, जान कुमार सानू, जैस्मिन भसीन, शहजाद देओल.

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर पारस छाबड़ा ने एक फोटो शेयर की. जिसमें वो और रश्मि देसाई साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में पारस छाबड़ा ने लिखा कि रश्मि देसाई और मेरी खुस फुस शुरू हो गई है. हालांकि पारस छाबड़ा ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि किस शो के लिए इन दोनों ने शूटिंग की है. वैसे इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे दोनों ‘बिग बॉस 14’ के घर में जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये