बिग बॉस 14- इस हफ्ते ये 4 सदस्य हुए नॉमिनेट, जैस्मिन का गेम होगा माइंड ब्लोइंग!

1 min


big boss

बिग बॉस 14 में इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क कम्पलिट हो गया है.  घर के 4 सदस्य नॉमिनेट हुए.  घर के कैप्टन एजाज खान ने जैस्मिन भसिन को सुरक्षित कर लिया है और बाकी सदस्यों को एक- दूसरे को नॉमिनेट करना था.

big boss

दरअसल घर में एक टास्क दिया गया. इश टास्क के दौरान घर के सदस्यों को एक-दूसरे को नॉमिनेट करना था. इस टास्क में दो कंटेस्टेंट को स्पेसशिप में बैठना था. और जिस कंटेस्टेंट के पास ऑक्सीजन मास्क होगा वो इस टास्क का विनर बनेगा.

big boss

इस टास्क में निक्की तंबोली और राहुल वैद्य स्पेसशिप पर बैठने से पहले ही मास्क पकड़ लिया था. निक्की ने मास्क को छुपा लिया था. उनके बीच बहस भी हुई. वैसे बाद में निक्की तंबोली सेफ हो गई.

तो इधर स्पेसशिप में अभिनव और रुबिना बैठे. तो दोनों एक-दूसरे को बचाने की कोशिश कर रहे थे.लेकिन रुबिना अभिनव को फोर्स करने लगी. ऐसे में अभिनव को मास्क पकड़ना पड़ा और रुबिना नॉमिनेट हो गई. वहीं नैना सिंह और शार्दुल पंडित, दोनों के पास मास्क था इसलिए  वो दोनों नॉमिनेट हो गए.

बता दें कि घर के 4 सदस्यों को ही रेड जोन में जाना था. इसलिए बाकी सदस्य सेफ हो गए. तो इस हफ्ते रुबीना दिलैक, नैना सिंह, शार्दुल पंडित और राहुल वैद्य नॉमिनेट हुए हैं.

big boss

बिग बॉस हाउस में एक महाट्विस्ट होने वाला है,जिससे दर्शकों का जबरदस्त एंटरटेनमेंट होने वाला है. जी हां, बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें जैस्मिन रोती हुए भी मुस्कुरा रही हैं.

big boss

प्रोमो में एली गोने को देखकर जैस्मिन खुशी से डांस करने लगती है और फिर रोती भी है. जैस्मिन भसीन फ्लाइंग किस से एली गोनी का वेलकम करती नजर आ रही हैं. एली को देखकर जैस्मिन रोने लगती है तो एली गोनी पूछेंगे कि क्यों रो रही है?

ये बात सुनकर जैस्मिन भसीन कहेंगी कि ये दुनिया मेरे लिए नहीं है. इस बात पर एली गोनी कहेंगे कि बाहर भी तो हम दोनों की ही दुनिया है. हमारी दुनिया में कोई नहीं आ सकता. इस दौरान एली गोनी कहती हैं, अब तो सब माइंडब्लोइंग होगा.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये