कविता और निशांत हुए घर से बेघर, नैना सिंह ने एजाज को कहा ‘दोगला इंसान’

1 min


एजाज

बिग बॉस हाउस में विकेंड के वार में दिखाया गया था कि घर के दो सदस्य शो बाहर होने वाले हैं. बता दें कि रेड जोन के दो सदस्य कविता कौशिक और निशांत सिंह मलकानी घर से बाहर हो गए हैं.

big boss

सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस के घर में अनाउंस किया कि बिग बॉस ने घरवालों को एक जिम्मेदारी दी. उन्होंने कहा कि रेड जोन में मौजूद सदस्यों की किस्मत का फैसला ग्रीन जोन के सदस्य भी करेंगे.

big boss

उन्होंने कहा कि ग्रीन जोन के सदस्यों इसी आधार पर फैसला करेंगे कि रेड जोन के कौन-सा सदस्य कम दिलचस्प है इसी आधार पर ग्रीन जोन के सदस्यों को फैसला लेना है.

big boss

अगर शो के दर्शकों का फैसला और ग्रीन जोन के सदस्यों का फैसला  बराबर होगा तो घर से एक सदस्य बेघर हो जायेगा. और अगर फैसला बराबर नहीं होता है तो घर से दो सदस्य बेघर होंगे.

तो उधर ग्रीन जोन के 7 सदस्यों ने निशांत मलकानी का नाम लिया. दर्शकों ने कविता कौशिक को कम वोट किया था. इसलिए निशांत और कविता घर से बाहर हो गए.

big boss

तो इधर बिग बॉस हाउस में नैना सिंह और एजाज खान में जमकर लड़ाई हुई. दरअसल नैना सिंह लग्जरी बजट में आया ग्रीन टी यूज कर रही थी. और पवित्रा पुनिया को उनकी ये बात पसंद नहीं आई. उन्होंने इस बात को लेकर एजाज से बहस की. और ऐसे में घर के कैप्टन एजाज खान ने नैना सिंह को ग्रीन टी का पैकेट रखने के लिए कह दिया.

इसी बात को लेकर नैना सिंह एजाज खान से भिड़ पड़ी. उन्होंने कहा ग्रीन टी लग्जरी बजट में नहीं आया था. और इसी कहासुनी में नैना सिंह ने एजाज खान को ‘दोगला इंसान’ कह दिया. यहां तक की नैना सिंह घरवालों के लिए  ब्रेकफास्ट भी नहीं बना रही थी. फिर राहुल वैद्य ने उन्हें समझाया. नैना ने एजाज और जान के अलावा बाकी सदस्यों के लिए ब्रेकफास्ट बनाया.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये