रुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस’ से क्यों कहा शो छोड़ने की बात, जानिए पूरा मामला

1 min


रुबीना दिलैक

‘बिग बॉस 14’ में इस हफ्ते विकेंड के वार में सलमान खान और रुबीना दिलैक के बीच लंबी बातचीत चली. और इस विकेंड के वार में बिग बॉस ने एक टास्क के दौरान ‘कचरा’ शब्द का इस्तेमाल किया था, जिससे रुबिना को आपत्ति थी और उन्होंने इस विकेंड के वार में शिकायत की थी. तब सलमान खान ने रुबिना की क्लास लगाई और बिग बॉस के घर के टास्क के बारे में बताया था.

आपको बता दें कि इस वीकेंड के वार में ही सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को ‘सामान’ बोल दिया. मंगलवार के एपिसोड रुबीना कन्फेशन रूम में गयी. और इसी को लेकर उन्होंने बिग बॉस से शिकायत की.

मंगलवार के एपिसोड  में बिग बॉस ने रुबीना से पूछा कि आप कैसी हैं, तो रुबीना कहती हैं ठीक हूं. इस पर बिग बॉस ने कहा, लग तो नहीं रही हैं, आप शेयर करना चाहेंगी. तो रुबीना कहती हैं, एक बात दिल को बहुत ज्यादा चुभ रही है. मैं यहां डिस रिस्पेक्ट फील कर रही हूं. मैंने हर चीज को स्वीकार किया है. मैंने बिग बॉस शो नहीं देखा, ये मेरी गलती है. लेकिन जब सलमान सर ने बोला कि ये ‘सामान’ आप लेकर आई हैं अपने साथ. उन्होंने मेरे पति को ‘सामान’ बोला. ये बात मेरे दिल को चुभ गई है. इसी वजह से मुझे लग रहा है कि इस शो में अपमान करने के लिए मुझे बुलाया गया है.

रुबिना दिलैक

इसके आगे रुबीना ने कहा, अगर मुझे इस घर में डिस रिस्पेक्ट फील हो रहा है तो मैं यहां काम नहीं कर सकती. मैं ऐसे फंक्शन नहीं कर सकती.  इस पर बिग बॉस कहते हैं कि आप क्या कहना चाहती हैं, आप इस शो को छोड़ना चाहती हैं. और आपको जिन बातों का बुरा लगा है वो आपके हिसाब से जायज हो सकता हैं. लेकिन हम घर में किसी भी सदस्य को डिस रिस्पेक्ट करने के लिए नहीं बुलाते हैं.

बिग बॉस ने ये भी रुबीना से कहा कि आपका ऐसा सोचना कि हम यहां लाकर डिस रिस्पेक्ट करते हैं, ये आपकी बहुत बड़ी गलतफहमी है. और सलमान खान आपको सिर्फ अपने तरीके से समझा रहे थे. इस पर रुबीना कहती हैं कि मैं उतनी समझदार हूं ये सब समझने के लिए कि उनका कनेक्शन कहां से था.

रुबीना दिलैक

ये चीज मुझे परेशान कर रही है. आप उन्हें सामान नहीं बोल सकते, मैंने उन्हें इस शो में आने के लिए मनाया था. बिग बॉस कहते हैं कि उन्होंने जो कहा उसका ये मतलब बिल्कुल नहीं था अगर आप हमारे नजरिए से देखेंगी तो आपको ये समझ में आ जाएगा. और हम सलमान से कह देंगे कि रुबीना और अभिनव से ऐसी मजाक न करे.

इस पर रुबीना कहती हैं कि मैं ऐसे माहौल में काम नहीं कर सकती. मुझे यहां काम नहीं करना है. सलमान के खिलाफ कुछ भी नहीं है और इस शो के खिलाफ भी कुछ नहीं है. इसके बाद रुबीना बहुत रोती हैं.

तभी बिग बॉस अभिनव शुक्ला को भी कन्फेशन रूम में बुलाते हैं. अभिनव को इस बारे में बताते हैं. और फिर अभिनव रुबीना को समझाते हैं. वो कहते हैं कि सलमान खान का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत तेज और मैं इस बात का फैन हूं. ये एक मजाक हो सकता है. इसके बाद रुबीना कहती हैं कि वो  आने वाले वीकेंड के वार में सलमान सर से इस बार में बात करेंगी.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये