रिचा चड्ढा ने क्राई एनजीओ और बिग एफएम के साथ मनाया ‘इंटरनेशनल डे ऑफ़ हैप्पीनेस’

1 min


हमेशा खुशी का प्रसार करने के उद्देश्य से, बिग एफएम, भारत के सबसे बिग रेडियो नेटवर्क ने इंटरनेशनल डे ऑफ़ हैप्पीनेस’ के लिए एनजीओ क्राई चाइल्ड के साथ हाथ मिला लिया है।

इस पहल के माध्यम से – खुश रहें बच्चों, खुशी और खुशी के अपने कहानियां साझा करने के लिए बच्चों और नागरिकों को प्रोत्साहित करके इस दिन के बारे में जागरुकता पैदा करने के उद्देश्य क्राई चाइल्ड और बिग एफएम के लिए खुशहाल बनाएं। उन्होंने मुंबई से आग्रह किया कि यह दुनिया में बच्चों के लिए एक खुशहाली जगह बनाने के लिए प्रत्येक व्यक्ति क्या कर सकता है।

प्रतिभाशाली अभिनेत्री रिचा चड्ढा अभियान की अगुवाई करने के लिए शामिल हुई और इस महत्वपूर्ण दिन का जश्न मनाने और हमारे देश के बच्चों के लिए खुश बचपन बनाने की आवश्यकता को उजागर किया।

पहल के भाग के रूप में, बिग एफएम मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु के सभी शहरों में क्राई समर्थित परियोजनाओं से बच्चों के साथ बातचीत करेगा जो अपनी खुशी की कहानियां साझा करेंगे। एक आकर्षक प्रतियोगिता के माध्यम से, रेडियो नेटवर्क श्रोताओं को अपनी कहानियों और खुशी के क्षण साझा करने के लिए भी आमंत्रित करेगा। 5 सर्वश्रेष्ठ विचारों को ‘हॉपिनेस हीरोज़’ के शीर्षक से सम्मानित किया जाएगा। लकी कॉल करने वाले को भी रेडियो स्टेशन के लिए आमंत्रित किया जाएगा और एक बैठक के लिए अवसर प्राप्त करेंगे और बिग एमजे रानी के साथ शुभकामनाएं देंगे

इस अभियान के बारे में बात करते हुए, लोकप्रिय अभिनेत्री रिचा चड्डा ने कहा, “मुझे इस बात पर गर्व है कि इस विचारशील अवधारणा के साथ क्राई और बिग एफएम मैं अधिक से अधिक लोगों से आग्रह करता हूं कि आगे आने और उनकी खुशी कहानियां साझा करें। हमें हर दिन खुशी का अंतर्राष्ट्रीय दिवस मनाया जाना चाहिए। “

Richa Chadda
Richa Chadda
Richa Chadda
Richa Chadda with C.R.Y kids
Richa Chadda with C.R.Y kids

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri