स्वैच्छिक और श्रमदान की मदद करने के लिए 92.7 बिग एफएम ने आयोजित किया बिग पानी प्रोजेक्ट

1 min


उद्देश्य-उन्मुख मनोरंजन के आदर्श वाक्य का पालन करते हुए, भारत के सबसे बड़े रेडियो नेटवर्क में से एक 92.7 बिग एफएम एक बार फिर श्रोताओं को विभिन्न मुद्दों से निपटने के लिए प्रेरित करता है। अधिकारियों पर शिकायतों की शूटिंग के बजाय कार्रवाई के नेतृत्व वाले समाधान के व्यावहारिक मार्ग को लेते हुए, मुंबई के नंबर एक आरजे अभिनेता व्रजेश हिरजी ने पाणी फाउंडेशन के सत्यमेव जयते वाटर कप 2019 प्रतियोगिता में भाग लेने वाले गांव उड़ीवाडी से हाथ मिलाया।

आमिर खान और किरण राव द्वारा स्थापित पाणि फाउंडेशन महाराष्ट्र में सूखे के उन्मूलन के मिशन के साथ, गांवों को जल-प्रचुर बनने के लिए सशक्त बनाने पर केंद्रित एक गैर-लाभकारी संस्था है। इस कारण से एक महत्वपूर्ण योगदान प्रदान करते हुए, BIG FM के सेलेब्रिटी RJ Vrajesh Hirjee श्रमदान करने के लिए अनगिनत श्रोताओं के पास पहुँचे। 18 मई, 2019 को, उन्होंने वाटरशेड प्रबंधन संरचनाओं के निर्माण के लिए श्रमदान, स्वैच्छिक और श्रमदान की मदद करने के लिए श्रोताओं की एक टीम के साथ उदयचिवड़ी की यात्रा की।

18 मई के श्रमदान के प्रयास से पहले के हफ्तों में, व्रजेश अपने शो “मुंबई मसाका मार के” में इन गांवों में आवश्यक मदद के साथ-साथ राज्य में पानी की कमी की समस्या पर प्रकाश डाल रहा है। इस मामले पर श्रोताओं को आकर्षित करने और जागरूकता फैलाने के साथ, उन्होंने गिरीश कुलकर्णी, अतुल कुलकर्णी, जीतेन्द्र जोशी जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं से भी बात की। रेडियो अभियान के विस्तार के रूप में, आरजे व्रजेश ने 80 श्रोताओं के साथ मिलकर सूखे और पानी की कमी से जूझ रहे ग्रामीणों को अपना समर्थन और श्रम दिया। टीम ने वाटरशेड प्रबंधन संरचनाओं को बनाने में अपना योगदान दिया जो वर्षा जल संचयन में मदद करते हैं और हजारों लोगों के जीवन को बदलने के लिए उनके घुन को जोड़ते हैं।

Abhilash and Vrajesh
Abhilash and Vrajesh
Big FM Paani Project
Big FM Paani Project
Big FM Paani Project
Big FM Paani Project
 Vrajesh Hirjee
Vrajesh Hirjee

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये