अनु मलिक ने लॉन्च किया ‘द 90s शो विद अनु मलिक’

1 min


भारत के सबसे बड़े रेडियो नेटवर्क ने अपने नये शो ‘द 90s शो विद अनु मलिक’ के लॉन्च की घोषणा की है। इस शो का कंटेंट नब्बे के दशक से 2000 के शुरुआती दौर के इर्द-गिर्द घूमेगा। यह शो रेडियो नेटवर्क के एडल्ट कंटेम्पररी म्यूज़िक के झलक के रूप में भी होगा। इस नई पहचान को बनाये रखने और अधिक हिट संगीत के साथ, यह स्टेशन कथित दौर के गानों की पेशकश करेगा। कार्यक्रमों की इस नई रूपरेखा में नई और कंटेम्पररी तस्वीर की झलक मिलेगी, जोकि श्रोताओं की बदलती मांगों के अनुरूप होगी। इस शो को जाने-माने संगीतकार अनु मलिक द्वारा लॉन्च किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन बिग एफएम के स्टूडियो में किया गया गया था।

कहानियां, संगीत और स्टारडम का बॉलीवुड पर राज चलता था

संगीतकार और गायक अनु मलिक ने कार्यक्रम के दौरान दर्शकों को नब्बे के दशक के अपने हिट गाने सुनाये। उस दौर के कदम थिरका देने वाले और मधुर गानों ने बॉलीवुड के उस बेहतरीन संगीत की सबकी यादों को ताजा कर दिया, जिन्हें सुनते हुए वे बड़े हुए हैं। द 90s शो विद अनु मलिक’ जैसा कि नाम से ही प्रतीत होता है, श्रोताओं को उस दौर में लेकर जायेगा, जब कहानियां, संगीत और स्टारडम का बॉलीवुड पर राज चलता था।

ख्यात संगीतकार और हमेशा से विविधताओं से भरे रहने वाले अनु मलिक, इस शो की थीम की विश्वसनीयता को श्रोताओं को नामचीन गानों, नब्बे के दशक और शताब्दी के शुरुआती दौर के फिल्मी किस्सों को सुनाकर और बढ़ायेंगे। बात करने की अपनी अनोखी शैली, हाजिरजवाबी और मजाकिया अंदाज से वे अधिक से अधिक श्रोताओं का आकर्षित करेंगे। यह पेशकश, सोमवार-शुक्रवार, रात 8 बजे से 10 बजे तक, हर जगह प्रसारित की जायेगी।

अपने इस बिलकुल नये शो के लॉन्च के साथ, यह रेडियो नेटवर्क एडल्ट कंटेम्पररी जोनर को प्रमुख बनाने की रणनीति बनायेगी। यह रेडियो स्टेशन नये जोनर में रीमिक्स, मैश-अप्स, ओरिजनल गानों और मिक्स करने के लिये और दिलचस्प कंटेंट को शामिल करके अपनी पेशकश का और विस्तार करेगा। अपबीट संगीत सुनाने के साथ, बिग एफएम सदाबहार गीतों को सुनाने की अपनी वास्तविकता को भी बरकरार रखेगा। साथ ही साथ, बिग एफएम डिजिटल क्षेत्र में ओरिजनल गानों पर आधारित लुभावने कंटेंट की पेशकश के साथ अपना विस्तार जारी रखेगा। युवाओं को आकर्षित करने के अपने इस व्यापक दृष्टिकोण के साथ, श्रोताओं के मौजूदा दायरे को और बढ़ायेंगे, साथ ही साथ विज्ञापनदाताओं के लिये एक प्रभावी ब्रांड के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करायेंगे।

लोग मेरे गानों की छोटी-छोटी बातों के बारे उत्सुकता से पूछते हैं

बिग एमएफ के साथ अपनी एक और पारी के बारे में अनु मलिक कहते हैं, ‘‘बिग एफएम की टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा है। जब भी मैं यहां होता हूं घर जैसा महसूस होता है। ‘द 90s शो विद अनु मलिक’ शो बेहतरीन संगीत, कमाल के गायकों और उस दौर की ऐसी बातें जो आपने कभी नहीं सुनी, उसके बारे में है। लोग हमेशा ही मुझसे मेरे गानों की छोटी-छोटी बातों के बारे में बड़ी ही उत्सुकता और दिलचस्पी से पूछते थे, जिसे मैं सिर्फ उनके साथ ही शेयर कर पाता था। हालांकि, अब इस शो के जरिये मैं इन दिलचस्प बातों को श्रोताओं के साथ भी शेयर कर पाऊंगा, जिन्हें उन गानों से प्यार है।’’

RJ Anirudh, Anu Malik
Anu Malik
Anu Malik
RJ Anirudh, Anu Malik

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये