बिग बी के उपनाम से लेकर आमिर खान के फिटनेस टिप्स तक जाने मनोरंजन की बड़ी खबरें

0 69
अमिताभ बच्चन

मेरा उपनाम श्रीवास्तव है। हम इसमें कभी विश्वास नहीं करते थे, क्योंकि मेरे पिता इस चीज के खिलाफ थे। मैंने बच्चन इसलिए रखा क्योंकि ये उपनाम बच्चन किसी धर्म से संबंधित नहीं है। मुझे इस बात पर गर्व है कि इस नाम का उपयोग करने वाला मैं घर का पहला सदस्य हूं। जब मैं किंडरगार्टन में प्रवेश ले रहा था तो मेरे पिता से उपनाम पूछा गया और जब भी जनगणना के समय कर्मचारी मेरे पास आते है और मुझसे मेरे धर्म के बारे में पूछते हैं तो मेरा जवाब यही होता है कि मेरा कोई भी धर्म नहीं है, मैं एक भारतीय हूं।

रणवीर सिंह

आमतौर पर सहज और सामान्य तरह के खुशमिजाज लोगों को लोग गंभीरता से नहीं लेते। मैं अपनी शख्सियत की गंभीरता परदे पर ज्यादा दिखाना पसंद करता हूं। मैं भीतर से काफी गंभीर किस्म का इंसान हूं और सोचता भी बहुत हूं लेकिन मुझे लगता कि आम जिंदगी को अपनी कारोबारी जिंदगी से थोड़ा अलग ही रखना चाहिए। मेरा मानना ये है कि हम महाकलयुग में जी रहे हैं। ये ऐसा समय है जिसमें लोगों के ऊपर अपने होने का बोझ ही सबसे भारी है। हर शख्स किसी न किसी संघर्ष से गुजर रहा है और ऐसे में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने से बड़ा दूसरा सुख कोई नहीं है।

आलिया भट्ट

एक आर्टिस्ट को स्क्रीन पर हर शैली और हर चरित्र के बारे में पता होना चाहिए। अगर आपको बहुत सारी चीजें नहीं पता होती हैं तो आप एक सामान्य एक्टर बन जाते हो। अगर आप एक ओपन माइंड के साथ काम करते हो तो आपके क्रिएटिव जूस फ्री फ्लो करते है क्योंकि ये स्किप्ट से ही दिख जाता है। एक रोल लेते समय किसी को बहुत सारी बाधाओं और सीमाओं के साथ नियंत्रित नहीं किया जाना चाहिए। मेरा पहला मोटिव लोगों का मनोरंजन करना होता है, लेकिन उस काम से मुझे भी संतुष्टि होनी चाहिए।

सैफ अली खान

भारतीय सिनेमा में मेल स्टॉकर किरदारों को काफी वरीयता दी गई है। मेल स्टॉकर यानि एक ऐसा किरदार जो अपनी गर्लफ्रेंड या किसी युवती के प्यार में ऐसा गिरफ्तार है कि उसके चाहते या ना चाहते हुए भी इस महिला के पीछे पड़ा रहता है। फिल्म डर में शाहरुख और फिल्म रांझना में धनुष के किरदार को इस कैटेगेरी में डाला जा सकता है। शाहरुख खान ने तो शुरूआत में अपना करियर ही इस जॉनर के चलते स्थापित कर लिया था।

आमिर खान

भावनात्मक और दिमागी स्वच्छता भी उतनी ही जरूरी है, जितनी शारीरिक स्वच्छता आवश्यक है। शारीरिक व्यायाम भी स्ट्रेस को खत्म कर सकता है। डिप्रेशन से जल्द निपटने के लिए यह काफी सहायता करता है। कोई भी डिप्रेशन जैसी समस्या से गुजर सकता है। समय पर किया गया इलाज काफी मदद कर सकता है।

शाहरुख खान

मैं कुछ समय लेने की सोच रहा हूं। मैं दो-तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं और इंशाल्लाह, जैसे ही वे तैयार होते हैं, मैं भी तैयार हो जाउंगा, क्योंकि मैं जिन लोगों के साथ काम कर रहा हूं उनमें से ज्यादातर अभी व्यस्त हैं। ऐसे में इंशाल्लाह, मैं खुद ही इसकी घोषणा करूंगा। मेरे ख्याल से तब तक के लिए अफवाहों को उड़ते रहने दीजिए, यह अच्छा है, क्योंकि इनसे मुझे कुछ आइडिया मिले हैं।

सारा अली खान

जब मेरे पापा करीना से शादी करने जा रहे थे तो मुझे अच्छे से याद है कि मैं अपनी मम्मी के साथ लॉकर के पास गई और वहां से जूलरी निकालने लगी। मैंने अपनी मां से पूछा कि मुझे कौन सा झुमका पहनना चाहिए?’ मेरी मां ने संदीप और अबु को बुलाया और कहा कि सैफ शादी करने जा रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे सुंदर लहंगा पहने। इस शादी पर मेरी मां भी काफी एक्साइटेड थीं।

इब्राहिम अली खान

मुझसे जुड़े कई लोग हैं, चाहे वह मेरी मां हों, मेरे रिश्तेदार हों या फिर दोस्त सब कहते हैं ‘ओह माय गोड, आप बिल्कुल सैफ के जैसे हो। मेरा मानना है कि हम भले ही एक जैसे हों, लेकिन मेरे पिता मेरे लिए काफी स्पेशल हैं। जब हम आपस में बात करते हैं तो वह मेरे लिए मेरे गाइड भी होते हैं।

समीरा रेड्डी

करीना बहुत प्यारी मां हैं। मैं उनका मिथक तोड़ने के लिए बहुत सम्मान करती हूं। पहले कहा जाता था कि अगर आप मां बनीं तो आपका करियर खत्म हो जाएगा, लेकिन करीना ने इसे गलत साबित किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply